नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo के हाल ही में लॉन्च हुए U सीरीज के एक और स्मार्टफोन Vivo U3 को हाल ही में स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन को 21 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को पिछले ही दिनों चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर टीज किया गया था। अब इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। Weibo पर टीज हुए पोस्टर के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी प्रोसेसर दिया जाएगा। Vivo U10 की तरह ही Vivo U3 को भी बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने पिछले महीने ही चीन में Vivo U3x को लॉन्च किया है।

Vivo U3 को V1914A/T मॉडल नंबर के साथ TENAA पर स्पॉट किया गया। TENAA पर इसके की स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट किए गए हैं। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के अलावा रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी दिया जा सकता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। इसके बैक पैनल में ग्रेडिएंट फिनिश देखा जा सकता है। TENAA पर फोन के बैक पैनल की तस्वीर लिस्ट की गई है।

पिछले महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo U10 को बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे चीन में Vivo U3x के नाम से लॉन्च किया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। Vivo U3 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन दो रैम ऑप्शन 4GB और 6GB में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16+8+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर सेंसर दिया जा सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जा सकती है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप