Move to Jagran APP

Vivo U10 आज भारत में होगा पेश, यहां देखें लॉन्च इवेंट लाइव

Vivo U10 को अमेजन स्पेशल्स के तौर पर पेश किया जा रहा है जाहिर सी बात है कि 29 सितंबर से आयोजित होने वाले Amazon Sale में इसे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 08:05 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 08:31 AM (IST)
Vivo U10 आज भारत में होगा पेश, यहां देखें लॉन्च इवेंट लाइव
Vivo U10 आज भारत में होगा पेश, यहां देखें लॉन्च इवेंट लाइव

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने हाल ही में अपने मिड रेंज के स्मार्टफोन Vivo V17 Pro को लॉन्च किया है।पिछले सप्ताह लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन के बाद अब कंपनी अपने बजट रेंज वाले स्मार्टफोन Vivo U10 को भारत में लॉन्च करने वाला है। Vivo U10 को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर पहले ही टीज किया जा चुका है। Vivo U10 को ट्रिपल रियर कैमरे और दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके पहले कंपनी ने अपने Y सीरीज और Z सीरीज के स्मार्टफोन को दमदार 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया है। इस साल कंपनी ने अब तक कई मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ये कंपनी के इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा।इस इवेंट को लाइव देखने के लिए यहां क्लिक करें।

loksabha election banner

Vivo U10 को अमेजन स्पेशल्स के तौर पर पेश किया जा रहा है, जाहिर सी बात है कि 29 सितंबर से आयोजित होने वाले Amazon Great Indian Festive Season Sale में इस स्मार्टफोन को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.35 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 3GB+32GB और 4GB+64GB में आ सकता है। इसके बेस वेरिएंट को Rs 10,000 से कम कीमत में लॉन्च की जा सकती है।

Vivo U10 के लैंडिंग पेज पर जाने के लिए क्लिक करें यहां

Vivo U10 के लैंडिंग पेज पर जाने के लिए क्लिक करें यहां

Vivo U10 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FuntouchOS पर काम कर सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का, सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का और इसमें एक और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की यूएसपी इसकी दमदार बैटरी होगी, इसमें 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.