Move to Jagran APP

Vivo का ये धमाकेदार फोन 11 अप्रैल को होगा लॉन्च, कंपनी ने Twitter पर दी जानकारी

Vivo ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की है कि वह अपने नए फोन Vivo T2 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। 11 अप्रैल को Vivo T2 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। Vivo की T2 सीरीज में Vivo T2 और Vivo T2x स्मार्टफोन शामिल हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyWed, 05 Apr 2023 06:09 PM (IST)
Vivo का ये धमाकेदार फोन 11 अप्रैल को होगा लॉन्च, कंपनी ने Twitter पर दी जानकारी
Vivo T2 to launch in india on 11 April, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। विवो पिछले कुछ समय से अपने नेक्स्ट-जेनरेशन टी-सीरीज स्मार्टफोन्स के लॉन्च को टीज कर रहा है। विवो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि आगामी विवो T-सीरीज डिवाइस को 'Vivo T2 5G' के रूप में डब किया जाएगा और इसमें दो डिवाइस शामिल होंगे।

इसके अलावा, कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि आने वाले 'Vivo T2 5G सीरीज के स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से भारत में उपलब्ध होंगे। विवो ने आज कहा कि वह 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजे एक विशेष लॉन्च इवेंट के जरिए विवो T2 सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

ट्विटर पर मिली जानकारी

प्रोजक्ट पहले से ही फ्लिपकार्ट पर लिस्टेट है, जो हमें अगले सप्ताह लॉन्च होने वाली आगामी Vivo T2 सीरीज से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसके बारे में जानकारी दी गई है। बता दें कि कंपनी ने ट्विटर पर भी पोस्ट किया था।

मिलेंगे ये फीचर्स

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चला है कि विवो T2 सीरीज के स्मार्टफोन में दो स्मार्टफोन- जिसमें Vivo T2 5G और स्मार्ट Vivo T2x 5G शामिल होंगे। दोनों स्मार्टफोन में स्क्रीन के बीच में एक पंच-होल कैमरा के साथ फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, 1,300nits पीक ब्राइटनेस और 360Hz टच सैंपलिंग रेट मिलेगा।

Vivo T2 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस

ई-रिटेल प्लेटफॉर्म पर मौजूद तस्वीरों से पता चलता है कि आगामी Vivo T2 सीरीज का स्मार्टफोन फ्लैट-स्क्रीन डिजाइन के साथ घुमावदार किनारों के साथ आएगा। साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप और एक LED फ्लैश की सुविधा होगी, जो ऊपर बाईं ओर स्थित दो सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के अंदर दिया गया है। फोन दो कलर वेरिएंट- गोल्डन येलो ह्यू और सी ग्रीन वाइब में उपलब्ध होगा। इसके अलावा, लिस्टिंग से पता चला है कि सीरीज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 5G प्रोसेसर मिलेगा।

लिस्टिंग से पता चलता है कि कंपनी विवो T2 सीरीज के स्मार्टफोन्स के कैमरा, प्रोसेसर और स्टोरेज और लॉन्च ऑफर्स के बारे में ज्यादा जानकारी लॉन्च से पहले ही बताएगी।