नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही अपने घरेलू मार्केट में नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Vivo S5 को चीन में 14 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके लॉन्च होने से पहले ही फोन की कीमत और फीचर्स लीक हो गए हैं। Vivo S5 की कीमत और फीचर्स को चीन के एक लीकस्टर डिजिटल चैट स्टैशन ने लीक किया है। फोन की संभावित कीमत और फीचर्स क्या होंगे ये हम आपको इस पोस्ट में बता रहे हैं।

Vivo S5 के संभावित डिटेल्स और कीमत: सबसे पहले बात करते हैं कीमत की। इस फोन को चीन में 2000 चीनी युआन यानी करीब 20,500 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। इसे चीन में 14 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसे भारतीय मार्केट में कब एंट्री मिलेगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। फीचर्स की बात करें तो इसे फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन के टॉप-राइट कॉर्नर में पंच-होल कैमरा दिया गया होगा। एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, फोन को डायमंड-शेप्ड कैमरा सेटअप के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है।

Vivo S5 के संभावित फीचर्स: फोन में 6.44 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह FHD+ रेजोल्यूशन के साथ पेश किया जा सकता है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4100 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 5 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी सेंसर की बात करें तो यह 32 मेगापिक्सल का होगा। इसमें लेजर ऑटोफोक्स सेंसर और LED फ्लैश दिया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड पाई पर काम कर सकता है।

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस