Move to Jagran APP

Vivo S1 Pro कल देगा भारतीय बाजार में दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Vivo S1 Pro को लेकर हाल ही में Amazon India ने एक टीजर जारी किया था इस टीजर के अनुसार फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 11:17 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 11:17 AM (IST)
Vivo S1 Pro कल देगा भारतीय बाजार में दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Vivo S1 Pro कल देगा भारतीय बाजार में दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने पिछले दिनों फिलिपींस में Vivo S1 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और उसके बाद से ही भारतीय यूजर्स इस फोन का इंतजार कर रहे हैं। यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि Vivo S1 Pro भारत में कल यानि 4 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी घोषणा आधिकारिक तौर पर की जा चुकी है। लॉन्च से पहले फोन के फीचर्स से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने भी अपकमिंग स्मार्टफोन का टीजर जारी करते हुए इसके कुछ फीचर्स की जानकारी शेयर की थी। इसके अलावा फोन की कीमत से भी जुड़े कुछ लीक्स भी सामने आ चुके हैं। 

loksabha election banner

Vivo S1 Pro को लेकर कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ब्लैक, ब्लू और व्हाइट तीन कलर वेरिएंट में दस्तक देगा। डायमंड शेप्ड रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का AI क्वाड कैमरा दिया गया है। वहीं फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए 32 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देगा।

Vivo S1 Pro की संभावित कीमत

Vivo S1 Pro को पिछले दिनों फिलिपीयंस में लॉन्च किया गया था जहां इसकी कीमत PHP 15,999 यानि लगभग 22,500 रुपये है। वहीं सामने आ रही लीक्स के मुताबिक भारतीय बाजार में इस फोन को 25,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Vivo S1 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo S1 Pro में 2,340 x 1,080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.38 इंच का फुल एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। लीक्स के अनुसार यह फोन भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.