Move to Jagran APP

Vivo S1 Pro स्मार्टफोन Amazon India पर ​हुआ लिस्ट, जल्द होगा लॉन्च

Vivo S1 Pro ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर coming soon के साथ ​लिस्ट हो गया है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 03:06 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 03:06 PM (IST)
Vivo S1 Pro स्मार्टफोन Amazon India पर ​हुआ लिस्ट, जल्द होगा लॉन्च
Vivo S1 Pro स्मार्टफोन Amazon India पर ​हुआ लिस्ट, जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने कुछ समय पहले अपने Vivo S1 Pro स्मार्टफोन को फिलीपिंस में लॉन्च किया था और इसके बाद से ही भारतीय यूजर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। सामने आ रही रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन जनवरी 2020 में भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है और इसकी कीमत 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। वहीं अब लॉन्च की खबरों के बीच Vivo S1 Pro स्मार्टफोन ई-कॉमर्स Amazon India पर लिस्ट हो गया है, जहां फोन के साथ coming soon लिखा हुआ है। 

loksabha election banner

Amazon India पर हुई लिस्टिंग में केवल Vivo S1 Pro के कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है, लेकिन इसकी लॉन्च से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार फोन में 48 मेगापिक्सल का AI क्वाड कैमरा दिया गया है, इसके अलावा सुपर मैक्रो मोड, सुपर वाइड एंगल मोड भी उपलब्ध होंगे। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। लिस्टिंग के बाद उम्मीद की जा रही है ​कि अब भारतीय यूजर्स को इस फोन के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। 

पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में भारत में लॉन्च होने वाले Vivo S1 Pro स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ी जानकारी दी गई थी। रिपोर्ट के अनुसार Vivo S1 Pro दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये हो सकती है। 

Vivo S1 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

अन्य देशों में लॉन्च किए गए Vivo S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 612 जीपीयू मौजूद है। फोन में 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन—डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन में 3,700एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोटोग्राफी के लिए Vivo S1 Pro में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.