Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले Vivo S1 Pro की कीमत आई सामने, जनवरी 2020 में दे सकता है दस्तक

Vivo S1 Pro स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ ही डायमंड शेप्ड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और भारतीय बाजार में इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 06:57 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 07:03 PM (IST)
लॉन्च से पहले Vivo S1 Pro की कीमत आई सामने, जनवरी 2020 में दे सकता है दस्तक

नई दिल्ली, टेक टेस्क। पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Vivo S1 Pro स्मार्टफोन जनवरी 2020 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। जबकि कंपनी इस फोन को फिलीपिंस में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। फोन के ​डिजाइन की बात करें तो इसमें डायमंड शेप्ड रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले ​दिया गया है। उम्मीद की जा रही है इन्हीं फीचर्स के साथ यह भारत में भी दस्तक देगा। वहीं लॉन्च से पहले Vivo S1 Pro की कीमत से जुड़ी जानकारी सामने आई है और रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन 20,000 रुपये के बजट में लॉन्च हो सकता है। 

loksabha election banner

91mobiles की एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Vivo S1 Pro के 8जीबी + 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारतीय बाजार में 19,990 रुपये होगी। इसके साथ ही कंपनी भारत में 6जीबी रैम वेरिएंट को भी लॉन्च करेगी लेकिन उसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

Vivo S1 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo S1 Pro में वॉटरनॉच डिस्प्ले और डायमंड शेप्ड क्वाड रियर कैमरा के साथ ही पॉप-सेल्फी कैमरा दिया गया है। जो कि इस फोन की यूएसबी है। फोन में 6.38 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल है। यह फोन Snapdragon 665 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए Vivo S1 Pro में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल दो अन्य सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है। अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं। वहीं इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर उपलब्ध है। फोन को भारत में दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ यह फोन लेटेस्ट Funtouch OS 10 के साथ पेश होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.