Move to Jagran APP

Vivo S1 Pro तीन कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Vivo S1 Pro स्मार्टफोन भारत में 4 जनवरी को लॉन्च होने वाला है और लॉन्च से पहले कंपनी ने नए टीजर के जरिए फोन के कलर वेरिएंट का खुलासा किया है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 05:57 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 05:57 PM (IST)
Vivo S1 Pro तीन कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर
Vivo S1 Pro तीन कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारतीय बाजार में 4 जनवरी को अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Vivo S1 Pro लॉन्च करने वाली है। फोन में डायमंड शेप्ड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो कि फोन को काफी आकर्षक बनाता है। पिछले दिनों ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने भी डेडिकेट पेज के जरिए Vivo S1 Pro का टीजर जारी किया था। जहां दी गई जानकारी के अनुसार फोन के कैमरे की जानकारी दी गई थी। वहीं अब Vivo ने एक टीजर वीडियो जारी किया है जिसमें फोन के कलर वेरिएंट से जुड़ा खुलासा किया गया है। 

loksabha election banner

Vivo ने अ​पने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो टीजर जारी किया है जिसमें फोन के कलर वेरिएंट को दिखाया गया है। इसके अनुसार Vivo S1 Pro को ग्लोसी बैक पैनल के साथ ब्लैक, व्हाइट और ब्लू तीन कलर वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन को नवंबर 2019 में फिलिपीयंस में लॉन्च किया जा चुका है और वहां इसकी कीमत PHP 15,999 यानि लगभग 22,500 रुपये है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 25,000 रुपये के आसपास हो सकती है। 

Vivo S1 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo S1 Pro में 6.38 इंच का फुल एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल है। फोन को 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। Vivo S1 Pro में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.