मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने अपने आने वाले स्मार्टफोन Vivo S1 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले प्री-आर्डर लेने शुरू कर दिए हैं। Vivo S1 स्मार्टफोन, जो की भारत में 7 अगस्त को लॉन्च होगा, ऑफलाइन स्टोर्स पर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है। डिवाइस का प्री-आर्डर 7 अगस्त तक चलेगा। इसके लिए उपभोक्ताओं को Rs 2000 की राशि अदा करनी होगी। इसे Gizmochina द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

Vivo ने भारत में Vivo S1 के प्री-आर्डर को लेकर अभी आधिकारिक तौर से कुछ नहीं बोला है। Vivo S1 पर आई GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल इसका एक ही वेरिएंट- 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। फोन की कीमत कितनी होगी अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। फोन का लॉन्च अगले ही हफ्ते है, तो हमें पूरी जानकारी के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

Vivo S1 स्पेसिफिकेशन्स: फोन का ग्लोबल वेरिएंट, जो जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है, एंड्राइड पाई पर काम करता है। ड्यूल सिम फोन में 6.38 इंच फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप Notch स्टाइल दिया गया है। फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P65 SoC दिया गया है। फोटोज और वीडियोज के लिए Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP सेकेंडरी सेंसर वाइड-एंगल लेंस और 2MP सेंसर मौजूद है। स्मार्टफोन में 32MP सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है। Vivo S1 में 128GB की स्टोरेज दी गई है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन के पॉवर बैकअप के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप