Move to Jagran APP

Vivo NEX 3 पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Vivo NEX 3 स्मार्टफोन में कंपनी 6000एमएएच की बैटरी के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा और वॉटरफॉल डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सकती है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 02:30 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 02:30 PM (IST)
Vivo NEX 3 पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स
Vivo NEX 3 पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन NEX 3 को लेकर आए दिन कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है जिसमें इस फोन के फीचर्स की जानकारी शामिल हैं। ​​पिछले दिनों आई एक लीक खबर के अनुसार कंपनी अपने नए स्मार्टफोन NEX 3 में 120W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 6000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा यह फोन बाजार में 5G सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है। एक टीजर वीडियो में पहले फोन के कैमरे की जानकारी दी गई थी। वहीं अब एक नया वीडियो लीक हुआ है जिसमें फोन की अनबॉक्सिंग दिखाई गई है।

loksabha election banner

उम्मीद है कि कंपनी Vivo NEX 3 को अगले महीने बाजार में लॉन्च कर सकती है, हालांकि आधिकारिक तौर पर फोन के लॉन्च और उपलब्ध से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। सामने आई एक लीक खबर के अनुसार फोन का वीडियो सामने आया है जिसमें इसका बॉक्स कंटेंट और फोन का डिजाइन भी दिखाया गया है। जिसके मुताबिक फोन में वॉटरफॉल डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं इसमें यूजर्स को पॉप-अप सेल्फी कैमरे की भी सुविधा मिल सकती है। 

सामने आए अनबॉक्सिंग वीडियो में फोन का डिजाइन और कैमरा दिखाया गया है। जिससे काफी हद तक यह स्पष्ट होता है कि इस फोन में वॉटरफॉल डिजाइन का डिस्प्ले दिया गया है। वहीं फ्रंट फे​सिंग स्पीकर मौजूद है। इसके अलावा डिस्प्ले में नॉच मौजूद नहीं है। साथ ही NEX 3 में कोई भी फिजिकल बटन नहीं दिया गया है। इसके बॉटम में 3.5mm का ऑडियो जैक स्थित है। पिछले दिनों सामने आई लीक खबरों के अनुसार कंपनी इस फोन को स्नैपड्रैगन 855 या स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर पर पेश कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.