Move to Jagran APP

Vivo जल्द लॉन्च करेगी Snapdragon 765G वाला 5G फोन

Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन Geekbench वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। इसमें Snapdragon 765G चिपसेट और 6जीबी रैम जैसे फीचर्स देखने को ​मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 04:13 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 04:13 PM (IST)
Vivo जल्द लॉन्च करेगी Snapdragon 765G वाला 5G फोन
Vivo जल्द लॉन्च करेगी Snapdragon 765G वाला 5G फोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Vivo S1 Pro लॉन्च किया है। वहीं अब खबर है कि कंपनी एक और नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो Snapdragon 765G चिपसेट के साथ आने वाला कंपनी का अगला 5G स्मार्टफोन होगा। यह अपकमिंग स्मार्टफोन बैचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर लिस्ट हुआ है। जहां इसके कई फीचर्स का खुलासा किया गया है। लेकिन स्पष्ट कर दें कि कंपनी ने अभी तक इस फोन से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। बता दें कि कंपनी Qualcomm के Snapdragon 765G चिपसेट के साथ 5G मॉडम पर आधारित दो स्मार्टफोन Vivo X30 और X30 Pro को लॉन्च कर चुकी है। 

loksabha election banner

GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन Geekbench पर स्पॉट किया गया है जहां यह मॉडल नंबर V1963A नाम से लिस्ट है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को S या Z सीरीज के तहत लॉन्च कर सकती है। हालांकि इसके नाम से जुड़ा कोई खुसासा या लीक सामने नहीं आई है। लिस्टिंग के अनुसार यह फोन octa-core Qualcomm चिपसेट से लैस हो सकता है। यानि कंपनी इसे Snapdragon 765G चिपसेट के साथ पेश कर सकती है। 

फोन में 6जीबी रैम दी जा सकती है और इसे Android 10 ओएस पर पेश किया जा सकता है। वहीं लिस्टिंग के मुताबिक Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर V1963A को सिंगल कोर टेस्टिंग में 2,129 प्वाइंट्स और मल्टी कोर टेस्टिंग में 5270 प्वाइंट्स का स्कोर हासिल हुआ है।

वहीं पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुए Vivo S1 Pro स्मार्टफोन की बात करें तो इसे Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोन में 6.38 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेसंर मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.