Move to Jagran APP

vivo iQOO Pro 5G के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है इसका नॉन-5G वेरिएंट

vivo आज अपना नया स्मार्टफोन iQOO Pro लॉन्च करने वाली है जो कि अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा। हालांकि यह फोन फिलहाल चीन में लॉन्च किया जाएगा....

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 02:06 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 02:06 PM (IST)
vivo iQOO Pro 5G के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है इसका नॉन-5G वेरिएंट
vivo iQOO Pro 5G के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है इसका नॉन-5G वेरिएंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung और Huawei के बाद अब vivo ने भी 5G स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर ली है। खास बात है कि कंपनी अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जबकि बाजार में अभी तक प्रीमियम रेंज के 5G फोन मौजूद हैं। सामने आई खबरों के अनुसार vivo 22 अगस्त यानि आज iQOO Pro 5G स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करेगी। हालांकि भारतीय बाजार में इसके लिए 2022 तक का इंतजार करना पड़ सकता है। अब खबर है कि कंपनी आज vivo iQOO Pro 5G के साथ ही एक non-5G वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। 

loksabha election banner

सामने आई खबर के अनुसार TENAA पर vivo का एक नया मॉडल लिस्ट हुआ है, जिसका मॉडल नंबर V1922T है और यह एलटीई वर्जन है। जिसे कंपनी अपने 5G वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है। 5G के अलावा दोनों डिवाइस में लगभग सभी फीचर्स लगभग एक समान हो सकते हैं। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि कंपनी कुछ समय बाद non-5G वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दें क्योंकि फिलहाल भारत में 5G उपलब्ध नहीं है।

vivo iQOO Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो यह फोन स्नैपड्रेगन 855+ प्रोसेसर पर आधारित होगा। इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ 6.41 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 8GB और 12GB रैम के साथ 128GB/256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट उपलब्ध होंगे। वहीं फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें  48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4410 एमएएच की बैटरी हो सकती है। जिसमेें 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध हो सकता है। हालांकि अभी तक कंपनी द्वारा इसके स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.