नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने गेमिंग स्मार्टफोन Vivo iQoo सीरीज के एक और स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च कर सकता है। इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Vivo iQoo Lite को हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। ये इस सीरीज का सबसे लोअर वेरिएंट होगा। इस स्मार्टफोन को भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Vivo V1936A मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इस महीने की शुरुआत में भी इसी मॉडल नंबर के साथ इस स्मार्टफोन को चीन के एक और सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था।

Vivo iQoo Lite (Vivo V1936A) में क्या होगा खास?

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, Vivo iQoo Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी स्पीड 1.7 GHz हो सकती है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 8GB रैम और एंड्राइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया जा सकता है। Vivo iQoo Lite को गीकबेंच पर सिंगल कोर में 3,516 का स्कोर मिला है, जबकि इसको मल्टीकोर में 11,262 का स्कोर मिला है। फोन में रैपिड चार्जर दिया जा सकता है, जो कि 33W की पावर को सपोर्ट करेगा। इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

इस सीरीज में इससे पहले Vivo iQoo Neo को लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को जुलाई में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 22.5W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गई है। इस सीरीज को केवल चीन में ही लॉन्च किया गया है। भारतीय बाजार में या अन्य किसी बाजार में इस सीरीज को कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। Vivo iQoo Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। साथ ही साथ इसमें QHD डिस्प्ले भी दिया जा सकता है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप