Move to Jagran APP

दिवाली सेल में Motorola के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट, यहां देखें पूरी लिस्ट

Flipkart Big Diwali Sale में यूजर्स कई स्मार्टफोन को डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स को लाभ उठाकर बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं सेल में आपको स्मार्ट टीवी स्मार्ट वॉच व अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी छूट मिलेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 10:30 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 10:32 AM (IST)
दिवाली सेल में Motorola के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट, यहां देखें पूरी लिस्ट
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई ​दिल्ली, टेक डेस्क। नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए फेस्टिवल सीजन सबसे बेस्ट माना जाता है। इस दौरान आप सेल का फायदा उठाकर स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर चल रही Big Diwali Sale में हिस्सा ले सकते हैं। इस सेल में आज की बेस्ट डील पर नजर डालें तो Motorola के स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है। आइए जानते हैं Motorola के किस स्मार्टफोन पर कितनी छूट मिल रही है...

loksabha election banner

Moto G9 बेहद कम कीमत में उपलब्ध 

Flipkart Big Diwali Sale में आप Moto G9 को इसकी मौजूदा कीमत से बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में यह स्मार्टफोन 9,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 14,999 रुपये है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP + 2MP + 2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 

Motorola One Fusion+ को कम कीमत में खरीदने का मौका

Motorola One Fusion+ को भी Flipkart Big Diwali Sale में इसकी ओरिजनल कीमत की तुलना में बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है लेकिन सेल में यह 16,499 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर में लेने पर इसकी कीमत और भी कम हो जाती है। यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Motorola Edge+ पर उठाएं छूट का लाभ

अगर आप Motorola Edge+ खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Flipkart Big Diwali Sale आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है। इस सेल में यह स्मार्टफोन 64,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इसके अलावा आप नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर इसे और भी कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.