Move to Jagran APP

Tata Sky ने एक बार फिर से कम की सेट-टॉप बॉक्स की कीमत

पिछले महीने ही Tata Sky ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती की थी। कंपनी ने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में इस बार Rs 300 तक की कटौती की है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 09:08 AM (IST)
Tata Sky ने एक बार फिर से कम की सेट-टॉप बॉक्स की कीमत
Tata Sky ने एक बार फिर से कम की सेट-टॉप बॉक्स की कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tata Sky ने एक बार फिर से अपने SD और HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत कम कर दी है। पिछले महीने ही Tata Sky ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती की थी। कंपनी ने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में इस बार Rs 300 तक की कटौती की है। इस कटौती के साथ कंपनी ने इन सेट-टॉप बॉक्स की नई कीमत आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दी है। कीमत में कटौती के बाद अब Tata Sky के SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत Rs 1,399 हो गई है जबकि HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत Rs 1,499 हो गई है।

loksabha election banner

Tata Sky को Dish TV से कड़ी चुनौती मिल रही थी। Dish TV के HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत Rs 1,590 है जबकि SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत Rs 1,490 है। पिछले महीने कटौती के बाद Tata Sky के HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत Rs 1,800 थी और SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत Rs 1,600 थी। अगर आप HD और SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में अंतर को देखें तो इन दोनों की कीमत में महज Rs 100 का अंतर है। ऐसे में यूजर्स HD सेट-टॉप बॉक्स खरीदना प्रेफर करेंगे। Tata Sky HD सेट-टॉप बॉक्स को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

हाल ही में Tata Sky ने अपने यूजर्स के लिए नया लॉन्ग टर्म पैक पेश किया है। इस पैक में यूजर्स को उनके भाषा और क्षेत्र के हिसाब से चैनल्स मिलते हैं। आपको बता दें कि TRAI के नए केबल टीवी और DTH नियम के लागू होने के बाद देश के सभी DTH सर्विस प्रोवाइडर्स ने अपने लॉन्ग टर्म पैक्स को बंद कर दिया था। Tata Sky के इस लॉन्ग टर्म पैक की शुरुआती कीमत Rs 2,007 है और यह लॉन्ग टर्म पैक 6 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी यूजर्स एक बार पैक रीचार्ज कराने के बाद 6 महिने तक अपने पसंदीदा चैनल्स का लाभ ले सकते हैं। Tata Sky SD सेट-टॉप बॉक्स को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.