Move to Jagran APP

Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स फिर हुआ सस्ता, अब 4,999 रुपये में हो रहा है उपलब्ध

Tata Sky+ HD की कीमत में एक बार फिर से कटौती की गई है साथ ही इसकी होम स्क्रीन को भी रिडिजाइन किया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 10:31 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 10:31 AM (IST)
Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स फिर हुआ सस्ता, अब 4,999 रुपये में हो रहा है उपलब्ध
Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स फिर हुआ सस्ता, अब 4,999 रुपये में हो रहा है उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनियों के साथ ही डीटीएच कंपनियां भी अपने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं। इतना ही नहीं यूजर्स को लुभाने के लिए डीटीएच कंपनियों ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में भी कई बार बदलाव किया है और इनमें Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स भी शामिल है। कंपनी ने एक बार फिर से इस सेट-टॉप बॉक्स की कीमत को कम कर दिया है और अब यूजर्स इसे 4,999 रुपये की नई कीमत के साथ खरीद सकते हैं। जबकि इससे पहले इसकी कीमत को 7,890 रुपये से घटाकर 5,999 रुपये किया गया था, वहीं अब यह और भी सस्ता हो गया है। कीमत के कटौती के साथ ही कंपनी ने स्क्रीन को रिडिजाइन किया है।

loksabha election banner

Tata Sky की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत अब घटकर 4,999 रुपये कर दी गई है। इसके साथ ही कंपनी ने होम स्क्रीन में भी बदलाव किया है। अब यूजर्स को होम स्क्रीन पर चैनल्स की जानकारी और चैनल सर्च करने के विकल्प मिलेंगे। इसके साथ ही इसमें टॉप फिल्म और लाइव स्पोर्ट्स कैटेगरी को भी शामिल किया गया है। जिन्हें यूजर्स रिमोट कंट्रोल से एक्सेस कर सकेंगे। 

Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स में मिलने वाले बेस्ट फीचर्स की बात करें तो यूजर्स इसमें अपने फेवरेट टीवी और सीरीज को रिकॉर्ड कर सकते हैं। खास बात है कि आप अपने मोबाइल नेटवर्क से भी अपने पसंदीदा शोज को रिकॉर्ड कर सकते हैं और इसके लिए आपको mytatasky.com या mytatasky ऐप का उपयोग करना होगा। Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स में 3D Ready फीचर दिया गया है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स में टॉप मूवीज की कैटे​गरी को शामिल किया गया है और इसमें बांग्ला, अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलुगु इन आठ भाषाओं की फिल्में शामिल हैं। इस सेट-टॉप बॉक्स में 500GB की हार्ड डिस्क और 1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है। इसके अलावा शानदार साउंड क्वालिटी के लिए डॉल्बी ऑडियो का उपयोग किया गया है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.