नई दिल्ली (जेएनएन)। मोबाइल निर्माता कंपनी स्मार्ट्रोन बुधवार को भारत में अपना एक्सक्लूसिव सचिन-तेंदुलकर स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी दिल्ली में आयोजित किये गए एक इवेंट में यह फोन पेश करेगी। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर लॉन्च करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन कंपनी की सिग्नेचर प्रोडक्ट वाली सीरीज का पहला प्रोडक्ट हो सकता है, जिसमें स्टार सचिन तेंदुलकर के सिग्नेचर होंगे।

कंपनी ने इवेंट प्रमोशन वाले एक ट्वीट में लिखा है, “सरप्राइज के लिए तैयार हैं? हम बेहद उत्साहित हैं और आपके साथ इसे साझा करने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते। #srtphone 3 मई 2017 को आने वाला है, क्या आप तैयार हैं?”

इसे सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। कंपनी ने हाल ही में ट्विटर के जरिए इस लॉन्चिंग को लेकर एक टीजर जारी किया था। आपको बता दें कि स्मार्ट्रोन एक नई कंपनी है। इसने करीब एक साल पहले भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कदम रखा था, तब कंपनी ने टी.फोन और टी.बुक लॉन्च किया था, जिसकी कीमत क्रमश: 22,999 रुपये और 39,999 रुपये है।

हालांकि कंपनी ने आज लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के फीचर्स से पर्दा नही उठाया है। लेकिन खबरों कि मानें तो यह हाई एंड स्मार्टफोन होगा जिसमें पावरफुल प्रोसेसर और स्पेसिफिकेशन दिए जाएंगे। स्मार्ट्रोन इंडिया ने पिछले साल पुष्टि की थी कि क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस कंपनी के पार्टनर है और वह कंपनी के ब्रांड अंबेसडर के तौर पर काम करेंगे।

यह भी पढ़ें:

रिलायंस JioFi डिवाइस पर मिल रहा है एक्सचेंज के साथ 100 फीसद का कैशबैक या 1000 रुपये का फ्री डाटा

भारत में लॉन्च होने से पहले Oppo F3 की तस्वीरें हुईं लीक, ड्यूल फ्रंट कैमरा हो सकता है खासियत

John McAfee ने दुनिया को दिखाया प्राइवेसी फोन, किया हैकप्रूफ होने का दावा

Posted By: Joyeeta Bhattacharya