Move to Jagran APP

Sennheiser ने भारत में लॉन्च किए प्रीमियम ईयरबड्स, कीमत इतनी की खरीद लेंगे नया स्मार्टफोन

Sennheiser का प्रीमियम ईयरबड Momentum True Wireless 3 भारत में लॉन्च हो गया है। इन ईयरबड्स में एडेप्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर के साथ 28 घंटे की बैटरी लाइफ भी मिलती है। इस ईयरबड्स की कीमत 24990 रुपये है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 07:55 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 08:11 AM (IST)
Sennheiser ने भारत में लॉन्च किए प्रीमियम ईयरबड्स, कीमत इतनी की खरीद लेंगे नया स्मार्टफोन
Sennheiser ने भारत में लॉन्च किए प्रीमियम ईयरबड्स, जानें डिटेल PC- Sennheiser

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। Sennheiser ने आज भारत में अपना प्रीमियम Momentum True Wireless 3 ईयरबड लॉन्च किया है। TWS ईयरबड्स में एडेप्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और 28-घंटे की बैटरी जैसे फीचर्स इसी तरह शामिल हैं। हाल ही में लॉन्च किए गए Sennheiser ईयरबड्स को भारत में 24,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। बता दें कि यह ईयरबड Sennheiser और अमेजन इंडिया साइट पर 21,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। मोमेंटम ट्रू वायरलेस 3 सेन्हाइज़र सिग्नेचर साउंड, ट्रू रेस्पॉन्स तकनीक, नेक्स्ट-लेवल एडेप्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन बेहतर फिट के साथ आने वाला ईयरबड है।

loksabha election banner

सेन्हाइज़र के कंज्यूमर सेगमेंट के निदेशक कपिल गुलाटी ने कहा कि मोमेंटम ट्रू वायरलेस 3 एक शक्तिशाली विरासत पर आधारित है। सेन्हाइज़र सिग्नेचर साउंड, ट्रू रेस्पॉन्स तकनीक, नेक्स्ट-लेवल एडेप्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन बेहतर फिट के साथ, ये ईयरबड्स मोमेंटम सीरीज के सक्सेसर है।

Sennheiser Momentum True Wireless 3 ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस

Sennheiser के Momentum True Wireless 3 ईयरबड्स 7mm ऑडियो ड्राइवर्स के साथ आते हैं जो "डीप बास, नेचुरल मिड्स और डिटेल्ड हाई के साथ इमर्सिव स्टीरियो साउंड" ऑफर करते हैं। ये ईयरबड्स "साउंड पर्सनलाइजेशन" फीचर के साथ आते हैं, जो यूजर्स को गाइडेड लिस्टेड टेस्टिंग के माध्यम से अपनी पसंद के अनुसार सुनने के पैरामीटर को सेट करने की अनुमति देता है। यूजर्स सेटिंग्स और इक्वलाइज़र को बदलने के लिए स्मार्ट कंट्रोल ऐप को डाउनलोड और उपयोग करना भी चुन सकते हैं। नए ईयरबड्स अडेप्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक के साथ आते हैं, जो परिवेश के आधार पर अपने आप एडजस्ट हो जाते हैं। यह तकनीक मूल रूप से यूजर्स के सुनने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए वास्तविक समय में एम्बिएंट नॉइस को कम कर देती है। यह इयरफ़ोन क्रिस्टल क्लियर कॉलिंग के लिए तीन बिल्ट-इन माइक के साथ आते हैं। बैटरी के मामले में, ईयरबड्स 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले केस की मदद से 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं।यह प्रीमियम ईयरबड काले, ग्रेफाइट और सफेद कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.