Move to Jagran APP

Samsung Republic Day Sale: स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी शानदार डील्स में उपलब्ध

Samsung Republic Day सेल में स्मार्टफोन या स्मार्ट टीवी के अलावा कई प्रोडक्ट्स की खरीददारी पर 15 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 07:57 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 07:57 PM (IST)
Samsung Republic Day Sale: स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी शानदार डील्स में उपलब्ध

नई दिल्ली, टेड डेस्क। गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत के सबसे बड़े उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और मोबाइल फोन ब्रांड Samsung ने आज अपने उपभोक्‍ताओं के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की है। 15 प्रतिशत तक कैशबैक के साथ आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम और जीरो डाउन पेमेंट के साथ आसान ईएमआई के साथ यह शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ये ऑफर्स 31 जनवरी, 2020 तक उपलब्‍ध रहेंगे। आइए जानते हैं सेल में मिलने वाले बेस्ट डील्स के बारे में।

loksabha election banner

Samsung Republic Day सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो होम अपलायंस जैसे कि QLED TV, 4K UHD TV, microwave oven, refrigerators, washing machines और air conditioners पर आकर्षक कीमत और फाइनेंस ऑफर्स के साथ सुनिश्चित उपहार की गारंटी दी जा रही है। इतना ही नहीं, एक्सिस बैंक, फेडेरल बैंक और आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 15 प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिलेगा।

वहीं इस सेल में कंपनी कुछ चुनिंदा Samsung OLED और 4K UHD टीवी के साथ Galaxy S10 (Rs 76,900), Galaxy A50s (Rs 19,999), Galaxy M30 6GB (Rs 16,999), Galaxy A10s 2GB (Rs 8,499) और Samsung U Flex Headphone (Rs 3,799) गिफ्ट में दिए जा रहे हैं। इसके अलावा टीवी मॉडल्‍स पर सुनिश्चित उपहार के साथ ही उपभोक्‍ता ZEE5 का 30 दिन का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन भी हासिल कर सकते हैं।

अन्य ऑफर्स की बात करें तो Samsung अपने सभी प्रोडक्ट्स के साथ अपनी My Samsung My ईएमआई सर्विस की सुविधा दे रही है। इसके तहत यूजर्स चुनिंदा टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर्स और वॉशिंग मशीन पर अपने बजट के अनुसार ईएमआई और डाउन पेमेंट को चुनने का एक विकल्‍प चुन सकते हैं। इसके साथ ही Flexi EMI ऑफर भी प्राप्त होगा। जिसके तहत 31 जनवरी 2020 तक खरीदे गए चुनिंदा मॉडल्स पर लिए गए स्‍क्रीन साइज के आधार पर फ्लेक्‍सीबल मंथली इंस्‍टॉलमेंट को 2 साल की वारंटी और 10 साल की नो स्‍क्रीन बर्न इन वारंटी हासिल कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.