Move to Jagran APP

सैमसंग, एलजी और जियोनी के फोन्स को मिला बड़ा Price Cut, जानें नई कीमत

फेस्टिव सीजन में कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने हैंडसेट्स की कीमत को कम कर दिया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 29 Sep 2017 02:16 PM (IST)Updated: Mon, 02 Oct 2017 12:03 PM (IST)
सैमसंग, एलजी और जियोनी के फोन्स को मिला बड़ा Price Cut, जानें नई कीमत
सैमसंग, एलजी और जियोनी के फोन्स को मिला बड़ा Price Cut, जानें नई कीमत

नई दिल्ली (जेएनएन)। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने दो हैंडसेट्स Galaxy J7 Prime और J5 Prime की कीमत में भारी कटैती की है। इस बात की जानकारी मुंबई के मोबाइल फोन रिटेलर महेश टेलिकॉम ने दी है। इससे पहले जियोनी और एलजी ने भी अपने स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की थी।

loksabha election banner

Samsung Galaxy J7 Prime और J5 Prime की कीमत में हुई कटौती:

Samsung Galaxy J7 Prime के 32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट पर 2,000 रुपये की कटौती की गई है जिसके बाद यह फोन 14,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन को मई में 16,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। वहीं, Galaxy J5 Prime के 32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत को भी 2,000 रुपये कम किया गया है। कटौती के बाद यह फोन 12,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसे भी मई में लॉन्च किया गया था। उस समय इसकी कीमत 14,900 रुपये थी। दोनों ही फोन्स को गोल्ड और ब्लैक कलर वैरिएंट्स में खरीदे जा सकते हैं।

जियोनी और एलजी ने भी घटाए दाम:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने मार्च 2017 में अपना सेल्फी सेंट्रिक फोन A1 लॉन्च किया था। इस फोन की भारतीय कीमत 19,999 रुपये थी। कंपनी ने फोन की कीमत को 3,000 रुपये कम कर दिया है जिसके बाद जियोनी A1 को 16,999 रुपये खरीदा जा सकता है। यही नहीं, कंपनी ने बताया है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो जियो के साझेदारी के तहत कई ऑफर्स के साथ आएगा। वहीं, इससे पहले एलजी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 की कीमत में भारी कटौती की थी। इस फोन को अप्रैल में लॉन्च किया गया था। उस समय फोन की कीमत 51,990 रुपये थी। फोन के लॉन्च से अब तक इसकी कीमत को 14,000 रुपये कम कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

बड़े डिस्प्ले के साथ आने वाले इन स्मार्टफोन की कीमत है 7000 रुपये से कम

413 रूपये की EMI पर मोबाइल खरीदने का मौका, ऑनलाइन मिल रहे हैं ये ऑफर्स

बूस्टर पैक्स से डाटा खत्म होने के बाद भी पाएं 4जी स्पीड, पढ़ें डिटेल्स
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.