Move to Jagran APP

Samsung के लेटेस्ट Galaxy Tab A7 की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानिए कीमत से लेकर ऑफर तक

Samsung Galaxy Tab A7 को भारतीय बाजार में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस ​टैबलेट को यूजर्स Amazon India और कंपनी की वेबसाइट पर जाकर प्री-बुक कर सकते हैं। इसमें 7040mAh की पावरफुल बैटरी समेत कई खास फीचर्स दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 08:21 AM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 08:22 AM (IST)
Samsung के लेटेस्ट Galaxy Tab A7 की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानिए कीमत से लेकर ऑफर तक
यह फोटो Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरियन कंपनी Samsung ने हाल ही में Galaxy Tab A7 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब इस लेटेस्ट टैबलेट की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। ग्राहक Samsung Galaxy Tab A7 के वाई-फाई वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर जाकर प्री-बुक कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इस टैबलेट में 7040mAh की जंबो बैटरी और 10 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को Dolby Atmos सराउंड साउंड का सपोर्ट मिला है। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy Tab A7 की कीमत

Samsung Galaxy Tab A7 के वाई-फाई और 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है। इस टैबलेट को ग्रे, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। वहीं, ग्राहकों को इस टैबलेट की प्री-बुकिंग करने के साथ बुक कवर की खरीदारी करने पर शानदार ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहक गैलेक्सी टैब ए7 के बुक कवर को 4,499 रुपये की बजाय 1,875 रुपये में खरीद सकते है।         

Samsung Galaxy Tab A7 की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy Tab A7 में 10.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 80 प्रतिशत है। यह डिवाइस होल्ड करने में काफी लाइट है। साथ ही डिवाइस 7mm थिकनेस के साथ आती है। टैब में Qualcomm Snapdragon 662 का सपोर्ट मिलेगा। Galaxy Tab A7 लंबी बैटरी लाइफ के साथ आएगी। टैब में 7040mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी,  जिसे फास्ट चार्जिंग की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। Galaxy Tab A7 क्वॉड स्पीकर सेटअप के साथ ही Dolby Atmos सराउंड साउंड के साथ आएगा।

Samsung Galaxy Tab S7

आपको बता दें कि कंपनी ने Galaxy Tab A7 से पहले Galaxy Tab S7 को भारत में लॉन्च किया था। Galaxy Tab S7 की शुरुआती कीमत 55,999 रुपये है। Galaxy Tab S7 टैबलेट में 11 इंच का WQXGA LTPS डिस्प्ले है, जिसकी पिक्सल डेंसिटी 274ppi है। इस टैबलेट में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह टैबलेट एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 13MP का सेंसर और दूसरा 5MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 में 8,000mAh की बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 3 घंटे का वीडियो प्ले-बैक टाइम प्रदान करती है। इसके अलावा इस टैबलेट में 4G, वाई-फाई 6, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, यह टैबलेट वायरलेस DeX को सपोर्ट करता है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.