Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S20 सीरीज में मिलेगा 120Hz डिस्प्ले, फीचर्स हुए लीक

Samsung Galaxy S20 स्मार्टफोन में 120Hz डिस्प्ले के साथ ही 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। लॉन्च से पहले फोन के कई फीचर्स सामने आ चुके हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 07:30 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 07:30 PM (IST)
Samsung Galaxy S20 सीरीज में मिलेगा 120Hz डिस्प्ले, फीचर्स हुए लीक
Samsung Galaxy S20 सीरीज में मिलेगा 120Hz डिस्प्ले, फीचर्स हुए लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Samsung जल्द ही बाजार में Galaxy S11 स्मार्टफोन को Galaxy S20 नाम से लॉन्च करेगी। इतना ही नहीं कंपनी की प्लानिंग Galaxy S20 सीरीज के तहत Galaxy S20 और Galaxy S20+ को बाजार में उतार सकती है। अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। जिनके अनुसार फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। वहीं अब फोन के डिस्प्ले से जुड़ी लीक सामने आई है। 

loksabha election banner

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy S20 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। जो कि 8K वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम होगा। हालांकि इस फोन के फीचर्स से जुड़ी कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। 

वहीं हाल ही में कंपनी ने आधि​कारिक तौर पर एक वीडियो शेयर की है और इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी 11 फरवरी को अगला Galaxy Unpacked इवेंट आयोजित करने वाली है और इस इवेंट में Galaxy S20 सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy S20 और Samsung Galaxy S20+ में 6.2 इंच और 6.7 इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है। 

अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Samsung Galaxy S20 सीरीज में 108 मेगापिक्सल का ISOCELL Bright HMX प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा और इस फोन को Exynos 990 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। साथ ही 11 फरवरी को आयोजित होने वाले इवेंट में कंपनी अपना अगला फोल्डेबल फोन Galaxy Fold 2 को भी पेश कर सकती है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है। कुछ लीक्स में जानकारी दी गई है​ कि इस फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.