नई दिल्ली, डेक डेस्क। Samsung Galaxy S20+ BTS Edition को 2 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कल यानि 1 जुलाई से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही दक्षिण कोरियाई बाजार में लॉन्च किया गया है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ Galaxy Buds+ का BTS Edition भी लॉन्च किया जा सकता है। Samsung Galaxy S20+ BTS Edition दक्षिण कोरियाई पॉप म्यूजिक बैंड के साथ लॉन्च किया जाएगा। Galaxy S20+ BTS Edition में यूजर्स को स्मार्टफोन के बैक में BTS बैंड का लोगो, थीम और कलर देखने को मिलेगा। Samsung ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से अपने इस एडिशन को भारत में लॉन्च करने के बारे में जानकारी शेयर की है।

Samsung India ने अपने ट्वीट में इस नए एडिशन के हेजल पर्पल कलर वेरिएंट के बारे में जानकारी देते हुए प्रोमो वीडियो टीज किया है। कंपनी ने अपने ट्वीट में ही इसकी प्री-बुकिंग की तारीख के बारे में खुलासा किया है। Galaxy S20+ BTS Edition को पिछले दिनों दक्षिण कोरिया के अलावा ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया गया है। इसे $1,249.99 (लगभग 94,500 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारत में भी इसे इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

जहां तक इसके फीचर्स की बात करें तो इसका डिजाइन भी रेग्यूलर वेरिएंट की तरह ही होगा। हालांकि, इस वेरिएंट में यूजर्स को नया थीम और कलर देखने को मिलेगा। Galaxy S10+ BTS Edition 6.7 इंच के Infinity-O डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा। फोन Android 10 पर आधारित OneUI पर रन करेगा। भारत में इसे Exynos 990 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन 12GB RAM के साथ आ सकता है। फोन में 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया जा सकता है। वहीं, फोन में सेल्फी के लिए 10MP का कैमरा दिया जा सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस