Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S20 सीरीज की प्री-बुकिंग का आज आखिरी दिन, मिलेगा कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ

Samsung Galaxy S20 सीरीज की प्री-बुकिंग के दौरान यूजर्स 15000 रुपये तक के बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन प्री-बुकिंग के लिए आप आपके पास आखिरी दिन है (फोटो साभार Samsung)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 10:55 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 11:11 AM (IST)
Samsung Galaxy S20 सीरीज की प्री-बुकिंग का आज आखिरी दिन, मिलेगा कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ
Samsung Galaxy S20 सीरीज की प्री-बुकिंग का आज आखिरी दिन, मिलेगा कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले महीने भारतीय बाजार में Galaxy S20 सीरीज के तहत Samsung Galaxy S20, Samsung Galaxy S20 Pro और Samsung Galaxy S20 Ultra को लॉन्च किया था। जो कि प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं लेकिन आज इस सीरीज की प्री-बुकिंग का आखिरी दिन है और इस स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक यूजर्स आज रात 12 बजे तक कई बेनिफिट्स के साथ प्री-बुकिंग कर सकते हैं। प्री-बुकिंग के साथ यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस सीरीज पर मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

loksabha election banner

Samsung Galaxy S20 की कीमत 66,999 रुपये, Galaxy S20 Pro की कीमत 73,999 रुपये और Galaxy S20 Ultra की कीमत 92,999 रुपये है। कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के अनुसार यूजर्स इस सीरीज की प्री-बुकिंग पर 15,000 रुपये तक के बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन बुकिंग आज रात 11:59 PM तक की उपलब्ध होगी।

Samsung Galaxy S20 सीरीज को प्री-बुक करने पर यूजर्स को Galaxy Buds+ 2,999 रुपये और Samsung Care+ सर्विस 1,999 रुपये में उपलब्ध होगी। Samsung Care+ एक एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन है। जो​ कि एक साल तक वैलिड होगी। वहीं यूजर्स इस सीरीज को एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं जिसमें एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने मॉडल पर निर्भर होगी। वहीं Galaxy S20 सीरीज के साथ अतिरिक्त 5,000 रुपये तक का बोनस भी दिया जा रहा है जो कि आपके0 किसी पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर इस सीरीज का स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा। 

इसके अलावा फोन पर नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा दी जा रही है। ऑफर्स से जुड़ी सभी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है। वहीं Samsung Galaxy S20 सीरीज के साथ Jio, Airtel और Vodafone यूजर्स को भी आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। इसमें Jio यूजर्स को 4,999 रुपये के वार्षिक प्लान में डबल डाटा बेनिफिट के साथ ही एक साल की अनलिमिटेड सर्विस प्राप्त होगी। जबकि Airtel यूजर्स को 298 रुपये और 398 रुपये के पहले 10 रिचार्ज पर डबल डाटा बेनिफिट उपलब्ध होगा। वहीं Vodafone-Idea यूजर्स को 399 रुपये के पहले 6 रिचार्ज पर डबल डाटा बेनिफिट दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.