Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S10 Lite के फीचर्स को लेकर Flipkart ने किया टीज, 23 जनवरी को भारत में होगा लॉन्च

Samsung Galaxy S10 Lite भारतीय बाजार में 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च से पहले यह फोन कई फीचर्स के साथ Flipkart पर लिस्ट हो गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 11:44 AM (IST)
Samsung Galaxy S10 Lite के फीचर्स को लेकर Flipkart ने किया टीज, 23 जनवरी को भारत में होगा लॉन्च
Samsung Galaxy S10 Lite के फीचर्स को लेकर Flipkart ने किया टीज, 23 जनवरी को भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में CES 2020 इवेंट में Galaxy S10 Lite को शोकेस किया था, जिसे Galaxy S10 का सस्ता वेरिएंट कहा जा रहा है। वहीं अब Galaxy S10 Lite का इंतजार कर रहे भारतीय यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि 23 जनवरी को यह फोन भारत में लॉन्च होने वाला है और इसकी लॉन्च डेट को लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने हाल ही में टीज किया था। लॉन्च डेट के साथ ही अब Flipkart पर अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy S10 Lite के कैमरा समेत कई फीचर्स की जानकारी दी गई है। 

loksabha election banner

Galaxy S10 Lite ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है। जहां दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन में यूजर्स को सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर उपलब्ध होगा।

Flipkart पर लिस्टिंग के मुताबिक Galaxy S10 Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक का डाटा एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी जो कि दो दिन का बैकअप दे सकती है। खास बात है कि इसमें सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से बैटरी को केवल ​30 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। 

Samsung Galaxy S10 Lite भारतीय बाजार में प्रिज्म ब्लैक, प्रिज्म ब्लू और प्रिज्म व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसमें 3डी ग्लास्टिक डिजाइन का उपयोग​ किया गया है जो कि फोन के लुक का काफी आकर्षक बनाते हैं। फोन में 6.7 इंच सुपर एमोलेड प्लस के साथ इनफिनिटी ओ  डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसमें सैमसंग पे फीचर की भी सुविधा उपलब्ध होगी। फोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह भारत में 45,000 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.