Move to Jagran APP

Samsung लॉन्च करने वाली है Galaxy Quantum2 स्मार्टफोन, जानिए क्या हो सकता है खास

रिपोर्ट के अनुसार Samsung का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy Quantum2 बाजार में 23 अप्रैल को दस्तक दे सकता है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज से लेकर कई खास स्पेसिफिकेशन तक काफी कुछ सामने आ चुका है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 03:44 PM (IST)
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Quantum2 बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार है और सामने आई लीक्स में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन चीन में 23 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है। चीन के बार अन्य देशों में कंपनी इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy A82 नाम से पेश करेगी। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन लीक्स जरिए इसकी लाइव इमेज और स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल सामने आ गई है। पिछले दिनों Galaxy Quantum2 स्मार्टफोन Google Play Console पर भी स्पॉट किया गया है। आइए जानते हैं इस अपकमिंग स्मार्टफोन में क्या खास देखने को मिल सकता है?

loksabha election banner

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ​ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से Samsung Galaxy Quantum2 (Galaxy A82) की जानकारी शेयर की है। पोस्ट में बताया गया है कि चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर अप​कमिंग स्मार्टफोन की कुछ लाइव इमेज सामने आई है। जिसमें फोन के बैक पैनल को स्पष्ट ​तौर पर देखा जा सकता है। यह फोन ब्लू, व्हाइट और ब्लैक तीन कलर वेरिएंट में शो किया गया है। 

वहीं एक अन्य टिप्स्टर FrontTron ने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy Quantum2 (Galaxy A82) के कई खास फीचर्स का खुलासा किया है। ट्विटर पोस्ट में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 23 अप्रैल को चीन में लॉन्च होगा लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी इसे 13 अप्रैल से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा देगी। खास बात है प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को स्मार्टफोन के साथ Bronze Buds Live और clear case गिफ्ट के तौर पर मिलेंगे।

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy Quantum2 में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसमें पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 4500mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 855+ पर पेश किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है और इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.