मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Samsung Galaxy Note 9 को पिछले सप्ताह भारत समेत दुनिया भर में लॉन्च किया गया। इस फोन की बिक्री एयरटेल स्टोर पर 22 अगस्त से शुरू होगी। इस प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए भारती एयरटेल ने अपने ऑनलाइन स्टोर से खरीदने पर ऑफर पेश किया है। अगर, आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को प्री-बुकिंग करके घर लाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केवल 7,900 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। इसके बाद एयरटेल की तरफ से आपको हर महीने 100GB डाटा का भी लाभ दिया जाएगा। आइए, जानते हैं इस ऑफर के बारे में

Samsung Galaxy Note 9 ऑफर

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको इस प्रीमियम स्मार्टफोन को एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर से बुक करना होगा। इसके लिए आपको 7,900 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद आपको 2,999 रुपये की दर से 24 महीने के लिए भुगतान करना पड़ेगा। इस तरह इस स्मार्टफोन को आप कुल 79,876 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन के खरीद पर हर महीने 100GB फ्री डाटा का लाभ भी मिलेगा। इसके साथ ही एयरटेल के ऐप्स, एयरटेल टीवी, विंक म्यूजिक, एयरटेल सिक्योर आदि का भी लाभ मिलेगा। इसके साथ ही अमेजन प्राइम का 1 साल का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाएगा। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स के बारे में

Samsung Galaxy Note 9 फीचर्स

इस प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4-inch Quad HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440 x 2960 पिक्सल है। फोन का अस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। इसका स्क्रीन-टू-बॉड रेशियो 83.4 फीसद है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.7GHz ऑक्टा-कोर Exynos 9810 प्रोसेसर लगा है। यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है। डिवाइस 6GB/8GB रैम और 128GB/512GB स्टोरेज के दो वेरियंट्स में मौजूद है। इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512 GB तक बढ़ाई जा सकती है।

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी सेंसर लगा है, जिसका अपर्चर f/1.5 है। इसके साथ इसमें 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेकेंडरी सेंसर लगा है, जिसका अपर्चर f/2.4 है। दोनों ही लेंस में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है, जिसका अपर्चर f/1.7 है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 mAh की पावरफुल बैटरी लगी है।

यह भी पढ़ें

Xiaomi Pocophone F1 के फीचर्स हुए लीक, जानें भारत में कब होगा लॉन्च

शाओमी रेडमी 5A को टक्कर देगा नोकिया 2.1, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक हर बात

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड यह वायरस, आपके स्मार्टफोन को कर सकता है तबाह

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप