Move to Jagran APP

64MP कैमरा के साथ Samsung Galaxy M31 Prime जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

Samsung का नया स्मार्टफोन Galaxy M31 Prime ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लिस्ट हो गया है। कंपनी ने लिस्टिंग के साथ ही अपकमिंग स्मार्टफोन के कई खास फीचर्स का भी खुलासा कर दिया है। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और एचडी डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 03:45 PM (IST)
यह फोटो Amazon India से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Amazon इंडिया ने अपने प्लेटफॉर्म पर Samsung की M-सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। टीजर के मुताबिक, यूजर्स को इस अपकमिंग डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दमदार एचडी डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इस डिवाइस को फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। हालांकि, इस टीजर डिवाइस के नाम, कीमत और लॉन्चिंग तारीख का जिक्र नहीं किया गया है।

loksabha election banner

Amazon के टीजर को देखें तो इसमें लिखा है कि गैलेक्सी एम प्राइम जल्द भारत में लॉन्च होगा, हालांकि इसमें विशिष्ट मॉडल नंबर और नाम का उल्लेख नहीं है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस को गैलेक्सी एम31 प्राइम के नाम से बाजार में उतारा जाएगा। फिलहाल, इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग को लेकर अभी तक जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy M31 Prime की संभावित कीमत 

सैमसंग के नए फोन गैलेक्सी एम31 प्राइम की कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नहीं मिली है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रख सकती है। 

Samsung Galaxy M31 Prime की स्पेसिफिकेशन

टीजर के मुताबिक, कंपनी अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी एम31 प्राइम में क्वाड कैमरा सेटअप देगी, जिसमें 64MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो और 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा इस डिवाइस को Exynoss 9611 प्रोसेसर, 6GB रैम और 64/128GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फिलहाल, इस फोन के डिस्प्ले की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। 

बैटरी और कनेक्टिविटी 

M-सीरीज के अगामी डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 15वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इस डिवाइस में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाएंगे।

Samsung Galaxy M31 

बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Samsung Galaxy M31 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है। फीचर की बात करें तो Samsung Galaxy M31 में पावर बैकअप के लिए 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी दी गई है। फोन की दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। यह फोन Exynos 9611 octa-core चिपसेट पर काम करता है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.