नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung अभी तक Galaxy A और Galaxy M सीरीज के तहत कई स्मार्टफोन बाजार में उतार चुकी है। साथ ही इस सीरीज में कई नए स्मार्टफोन पर काम भी कर रही है। वहीं कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में Galaxy M11 शामिल है। जिसे लेकर काफी समय से लीक्स व खुलासे सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों यह स्मार्टफोन Google Play Console पर लिस्ट हुआ था। वहीं अब इस स्मार्टफोन को प्रेस रेंडर लीक हुआ है। जिसके इसके लगभग सभी फीचर्स की जानकारी दी गई है। लेकिन कंपनी ने ऑतफिशियली Galaxy M11 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

Sammobile पर दी गई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy M11 ब्लैक, पर्पल और स्काई ब्लू तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। वहीं फोन में 6.4 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। यह फोन Snapdragon 450 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

वहीं Google Play Console पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक Galaxy A11 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 13MP का मेन कैमरा, 5MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। 

लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। एक वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। Galaxy M11 में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर वाई-फाई और LTE सपोर्ट के अलावा ब्लूटूथ और 3.5mm हेडफोन जैक दिए जाएंगे। वहीं यह फोन एंड्राइड 10 ओएस के साथ One UI 2.0 पर आधारित होगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फेस अनलॉक फीचर की भी सुविधा मिलेगी। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस