नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy M10s को लेकर पिछले महीने से चर्चाएं जारी है। खबर है कि कंपनी अपनी M सीरीज के तहत नया बजट श्रेणी स्मार्टफोन Galaxy M10s लॉन्च करने की तैयार कर रही है। जो कि कुछ समय पहले सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया था। वहीं अब कंपनी की आधिकारिक साइट पर फोन का यूजर मेनुअल लिस्ट किया गया है। जिसके अनुसार फोन में Infinity-V डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट उपलब्ध होंगे।

सामने आई जानकारी के अनुसार Galaxy M10s में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। वहीं यूजर मेनुअल लिस्ट के मुताबिक फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक, proximity सेंसर और Dolby Atmos ऑडियो सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध होगी। इसके अलावा खास फीचर के तौर पर फेस अनलॉक भी देखने को मिलेगा जो कि फोन को अधिक सुरक्षित बनाता है। 

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M10s को Geekbench पर किया गया स्पॉट, जानें संभावित फीचर्स

यह स्मार्टफोन कंपनी के इस साल लॉन्च हुए Galaxy M10 का ही लाइट वर्जन हो सकता है। सामने आए फीचर्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि Galaxy M10s की कीमत भारत में Rs 8,000 से Rs 10,000 के बीच हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई, लेकिन पिछले दिनों आई लीक के मुताबिक Galaxy M10s इस साल दिवाली से पहले लॉन्च किया जा सकता है।

पिछले दिनों सामने आए लीक्स के अनुसार Galaxy M10s में 6.2 इंच का डिस्प्ले होगा। फोन में वाटरड्रॉप नॉच ​दिया जा सकता है। कंपनी फोन को इन-हाउस Exynos 7870 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है। फोन में 3GB रैम उपलब्ध हो सकती है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर पेश हो सकता है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप