Move to Jagran APP

Samsung के सस्ते स्मार्टफोन Galaxy M01s के फीचर्स और कलर ऑप्शन हुए लीक

Samsung Galaxy M01s को कंपनी कम कीमत में लॉन्च कर सकती है और पिछले दिनों ही यह BIS सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 06:03 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 06:03 PM (IST)
Samsung के सस्ते स्मार्टफोन Galaxy M01s के फीचर्स और कलर ऑप्शन हुए लीक
Samsung के सस्ते स्मार्टफोन Galaxy M01s के फीचर्स और कलर ऑप्शन हुए लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung लगातार नए स्मार्टफोन बाजार में उतार रहा है और खबर है कि कंपनी जल्द ही और भी कई नए स्मार्टफोन्स बाजार में लेकर आने वाली है। इनमें M सीरीज का Galaxy M01s भी शामिल है जो कि हाल में भारत में लॉन्च किए गए Galaxy M01 का ही अपग्रेड वर्जन होगा। इसे भारतीय मार्केट में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था और ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी Galaxy M01s को भी कम कीमत में ही लॉन्च करेगी। पिछले दिनों Galaxy M01s भारत की सर्टिफिकेशन्स साइट BIS पर स्पॉट किया गया था और इससे स्पष्ट होता है ​कि यह जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है। वहीं अब इस स्मार्टफोन के फीचर्स से लेकर कलर वेरिएंट तक की जानकारी लीक हुई है। 

loksabha election banner

SamMobile की रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy M01s में 32GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन को कंपनी ब्लू और ग्रे दो कलर ऑप्शन्स में लॉन्च कर सकती है। जबकि Galaxy M01 को रेड और ब्लू कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि कंपनी Galaxy M01s को Android 9 Pie ओएस पर पेश कर सकती है। इससे पहले BIS सर्टिफिकेशन में भी Android 9 Pie के साथ ही इसे स्पॉट किया गया था। हालांकि अभी अपकमिंंग स्मार्टफोन को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इससे जुड़ी जानकारियां और लॉन्च डेट शेयर कर सकती है।  

Samsung Galaxy M01 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.71 इंच का एचडी+ Infinity-V डिस्प्ले मौजूद है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर परन काम करता है। इसमें यूजर्स को 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी की सुविधा दी गई है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में दिए गए 5MP के फ्रंट कैमरे का उपयोग करके यूजर्स वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का आनंद ले सकते हैं।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.