Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy M01 और Galaxy M11 की कीमत का हुआ खुलासा

Samsung Galaxy M01 और Galaxy M11 को कंपनी जून के पहले हफ्ते में लॉन्च कर सकती है और लॉन्च से पहले इनसे जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 09:15 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 09:15 AM (IST)
लॉन्च से पहले Samsung Galaxy M01 और Galaxy M11 की कीमत का हुआ खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में Galaxy A51 स्मार्टफोन का 8GB रैम वेरिएंट भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। वहीं जल्द ही Galaxy M सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Galaxy M01 और Galaxy M11 को भी बाजार में उतारा जा सकता है। पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार ये दोनों स्मार्टफोन जून के पहले हफ्ते में बाजार में दस्तक दे सकते हैं। हालांकि, अभी तक इनकी लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। लेकिन लॉन्च डेट से पहले इन स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा किया गया है। 

loksabha election banner

टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के ​जरिए जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि Samsung Galaxy M01 में 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन को भारत में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जबकि Galaxy M11 दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन के 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,999 रुपये और 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये होगी। साथ ही ये भी स्पष्ट किया गया है कि ये कीमत ऑफलाइन मार्केट की हो सकती है। 

Samsung Galaxy M01 के संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy M01 को लेकर सामने आई लीक्स के अनुसार इसमें 5.71 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसे Snapdragon 439 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी उपलब्ध होगा। वहीं ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। जबकि सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध हो सकता है। इसमें फेस अनलॉक फीचर की भी सुविधा दी जा सकती है। 

Samsung Galaxy M11 के संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy M11 में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 6.4 इंच का एलसीडी एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन Snapdragon 450 चिपसेट पर पेश होगा और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। इसमें यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिल सकती है। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध होगा। वहीं 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.