Move to Jagran APP

रोटेटिंग कैमरा के साथ Samsung Galaxy A80 जल्द देगा भारत में दस्तक, दमदार फीचर्स से होगा लैस

इस फोन को Samsung India की वेबसाइट पर स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ लिस्ट कर दिया गया है। यहां पर एक Notify Me पेज भी लाइव किया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 06 Jun 2019 11:32 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2019 11:32 AM (IST)
रोटेटिंग कैमरा के साथ Samsung Galaxy A80 जल्द देगा भारत में दस्तक, दमदार फीचर्स से होगा लैस
रोटेटिंग कैमरा के साथ Samsung Galaxy A80 जल्द देगा भारत में दस्तक, दमदार फीचर्स से होगा लैस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung इस वर्ष भारत में अपनी Galaxy A सीरीज लॉन्च कर रही है। इसके तहत कंपनी ने अप्रैल में Galaxy A70 लॉन्च किया था। अब कंपनी जल्द ही इस सीरीज का विस्तार कर Galaxy A80 को भारत में उतार सकती है। Galaxy A80 स्मार्टफोन में रोटेटिंग कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इस मॉड्यूल के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। वहीं, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया जाएगा। इस फोन को Samsung India की वेबसाइट पर स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ लिस्ट कर दिया गया है। यहां पर एक Notify Me पेज भी लाइव किया गया है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A80 की संभावित भारतीय कीमत: इस फोन को भारत में 45,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच में उतारा जा सकता है। ग्लोबल इवेंट में भी इस फोन को लॉन्च किया गया था। यहां इसकी कीमत 649 यूरो यानी करीब 50,500 रुपये बताई गई थी।

Galaxy A70 स्मार्टफोन को Amazon से कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। यह फोन यूजर्स को काफी पसंद आएगा। यह कई खास फीचर्स से लैस है जिसमें 4500 एमएएच की बैटरी समेत ट्रिपल रियर कैमरा शामिल हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Samsung Galaxy A80 के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर काम करेगा। इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड न्यू इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया होगा। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2400 होगा। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। इसमें नॉच नहीं दी गई होगी। यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट नहीं मिलेगा। वहीं, फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

फोन में ट्रिपल रियर रोटेटिंग कैमरा दिया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल (f/2.0) का होगा। वहीं, दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल (f/2.2) और तीसरा 3D डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फ की लिए जैसी यूजर सेल्फी मोडा का चुनाव करेगा वैसे ही तीनों कैमरा पॉप-अप होकर फ्रंट में रोटेट हो जाएंगे। इस फोन का कैमरा स्टडी वीडियो मोड, सीन ऑप्टिमाइजर और फ्लो डिटेक्शन जैसे फीचर्स के साथ आता है।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

यह भी पढ़ें:

ट्रिपल रियर कैमरा और 6GB रैम के साथ Huawei Maimang 8 लॉन्च, जानें कीमत

Vodafone के इस प्लान में 70 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग समेत डाटा और SMS की सुविधा

Redmi Y3 के लिए अब नहीं करना होगा इंतजार, ओपन सेल में हुआ उपलब्ध

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.