Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A71 और Galaxy A51 जल्द हो सकते हैं भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A71 में क्वाड कैमरा और 8GB रैम जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। ये स्मार्टफोन इस साल भारत में दस्तक दे सकता है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 10:18 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 10:18 AM (IST)
Samsung Galaxy A71 और Galaxy A51 जल्द हो सकते हैं भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में अपनी A और M सीरीज के तहत कुछ स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। वहीं अब खबर है कि A सीरीज के तहत कंपनी दो और नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में Galaxy A71 और Galaxy A51 को लॉन्च कर सकती हैं जो कि अभी BIS सर्टिफाइड हुए हैं। इन स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप और 8GB रैम जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इन स्मार्टफोन्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है।

loksabha election banner

NashVilleChatterClass की रिपोर्ट के अनुसार इन्हें हाल ही में स्पॉट किया गया जिसमें Galaxy A71 में बैटरी में EB-BA715ABY मॉडल नंबर की बैटरी और Galaxy A51 में EB-BA515ABY बैटरी दी गई है। लेकिन बैटरी की कैपेसिटी के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। वहीं Geekbench पर Galaxy A71 मॉडल नंबर ESM-A715F के साथ लिस्ट हुआ है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें Snapdragon 675 चिपसेट का उपयोग किया गया है। इस फोन में 8GB उपलब्ध हो सकती है।

वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो Galaxy A71 Android 10 ओएस पर आधारित होगा। ये फोन पिंक, ब्लू, ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 2x optical जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और ToF सेंसर मौजूद है। 

वहीं Samsung Galaxy 51 को Exynos 9630 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसमें भी क्वाड कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें 64GB और 128GB मॉडल शामिल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.