Move to Jagran APP

Samsung के इस फोन में हैं कई धमाकेदार फीचर्स, जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च

Samsung के गैलेक्सी A34 स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देगा गया है जिसमें BIS भी शामिल है। यह दर्शाता है कि फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह फोन 5G है और इसमें 25W चार्जिंग सपोर्ट है। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Mon, 23 Jan 2023 09:56 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 09:56 AM (IST)
Samsung के इस फोन में हैं कई धमाकेदार फीचर्स, जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च
Samsung galaxy soon to launch in India, know the details

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग भारत के टॉप ब्रांड्स में से एक है, जो अपने यूजर्स के लिए नए डिवाइस लाता रहता है। कपनी ने हाल ही में अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023 की घोषणा की है। लेकिन आज है Galaxy A34 की बात कर रहे हैं, जिसे हाल ही में कई सर्टिफिकेशंस साइट्स पर देखा गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A34

यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) की वेबसाइट परSamsung Galaxy A34 5G मॉडल नंबर SM-A346M के साथ लिस्ट हुआ है। बता दें कि भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सर्टिफिकेशंस साइट पर आने के कुछ ही समय बाद यह फोन अमेरिकी नियामक की वेबसाइट पर भी दिखाई दिया। इस लिस्टिंग से पता चला है कि सैमसंग गैलेक्सी A34 5G भारत और वैश्विक बाजार में लॉन्च हो सकती है। ये फो फोन गैलेक्सी A33 के सक्सेसर के रूप में अपनी शुरुआत कर सकता है।

यह भी पढ़ें - हाल ही में अपडेट किया है अपने आईफोन का iOS तो ये फीचर्स हैं बड़े मजेदार, एक बार जरूर करें इस्तेमाल

रिपोर्ट में मिली जानकारी

नई रिपोर्ट में पता चली है कि सैमसंग गैलेक्सी A34 5G को मॉडल नंबर SM-A346M के साथ FCC लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। वहीं इसके ठीक एक दिन बाद इसे BIS वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-A346E के साथ स्पॉट किया गया था। इस रिपोर्ट के अनुसार FCC लिस्टिंग से पता चला है कि फोन 25W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इन लिस्टिंग से पहले सैमसंग गैलेक्सी A34 5G को ब्लूटूथ SIG डेटाबेस और बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी देखा गया था, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस सामने आएं है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

गैलेक्सी A34 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस

बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी A34 5G में 6.4 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन होगी, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर होने की भी उम्मीद है। बता दे कि यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन- ग्रेफाइट, लाइम, सिल्वर और वायलेट में आ सकता है। इसके अलावा फोन में सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल कटआउट होगा।

कैमरा की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी A34 5G को पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 5MP का मैक्रो लेंस शामिल है। खबर मिली है कि Samsung Galaxy A34 5G के साथ कंपनी Samsung Galaxy A54 को भी लॉन्च कर सकती है, जो Samsung Galaxy A53 के उत्तराधिकारी के रूप में आ सकता है।

यह भी पढ़ें - 80W फास्ट चार्जिंग और 5000 mAh की बैटरी के साथ मार्केट में जल्द कदम रख सकता है OnePlus का ये दमदार फोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.