Move to Jagran APP

Samsung का नया स्मार्टफोन जल्द भारतीय बाजार में देगा दस्तक, मिलेंगे पांच कैमरे, जानिए संभावित कीमत

Samsung के नए स्मार्टफोन को BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इससे साफ हो गया है कि अपकमिंग हैंडसेट जल्द भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है। हालांकि लिस्टिंग इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 09:48 AM (IST)
Samsung का नया स्मार्टफोन जल्द भारतीय बाजार में देगा दस्तक, मिलेंगे पांच कैमरे, जानिए संभावित कीमत
Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरियन कंपनी Samsung ने पिछले सप्ताह Galaxy A32 का 5G वेरिएंट जर्मनी में लॉन्च किया था। अब कंपनी इसका 4G वेरिएंट ग्लोबल बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी ए32 के 4G वेरिएंट को BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग से साफ हो गया है कि यह डिवाइस जल्द भारत में दस्तक देगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस हैंडसेट की भारत में लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A32 4G स्मार्टफोन SM-A325F/DS मॉडल नंबर के साथ BIS (Bureau of Indian Standards) पर लिस्ट है। लेकिन लिस्टिंग से इसके फीचर की जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले गैलेक्सी ए32 4G को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था।  

Samsung Galaxy A32 4G की संभावित स्पेसिफिकेशन

गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार, Samsung Galaxy A32 का 4G वेरिएंट एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस डिवाइस में 6GB रैम और MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी-वी TFT LCD डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।      

अन्य फीचर्स की बात करें तो सैमसंग अगामी गैलेक्सी ए32 4G में क्वाड कैमरा सेटअप देगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा। साथ ही हैंडसेट के फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।     

Samsung Galaxy A32 4G की संभावित कीमत 

Samsung Galaxy A32 4G की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन वेबसाइट की लिस्टिंग से साफ हो गया है कि गैलेक्सी ए32 के 4G वेरिएंट को जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी।  

Samsung Galaxy M02s

आपको बता दें कि सैमसंग ने नए साल की शुरुआत में Samsung Galaxy M02s को लॉन्च किया था। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। Samsung Galaxy M02s को Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर पर पेश किया है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले मौजूद है।

Samsung Galaxy M02s में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस उपलब्ध है। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.