Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A30s की कीमत में हुई 1,000 रुपये की कटौती

Samsung Galaxy A30s का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया है इसके साथ ही पुराने वेरिएंट की कीमत में 1000 रुपये की कटौती हुई है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:13 PM (IST)
Samsung Galaxy A30s की कीमत में हुई 1,000 रुपये की कटौती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में Galaxy A30s स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भारतीय बाजार में उतारा है। वहीं अब इसके पुराने वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिकत तौर पर Galaxy A30s की कीमत में हुई कटौती के के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कम कीमत के साथ यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लिस्टेड है। फोन के पुराने वेरिएंट में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसे अब 1,000 रुपये की कटौती के साथ 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

कम कीमत के साथ Galaxy A30s को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India के अलावा Samsung online store और Croma से खरीद सकते हैं। यह फोन Prism Crush Violet, Prism Crush Black और Prism Crush White कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं। वैसे बता दें कि अभी तक यह फोन केवल एक ही स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध था। वहीं अब कंपनी ने इसे 4जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज के साथ भी लॉन्च कर दिया है। Amazon India पर फोन के साथ ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A30s के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन में 720x1560 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का एचडी+ Infinity-V सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन octa-core Exynos 7904 प्रोसेसर से लैस है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन अब भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.