Move to Jagran APP

5,000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy A21s जल्द होगा भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A21s में खास फीचर्स के तौर पर 5000mAh की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा ​सेटअप मिलेगा। यह फोन जल्द ही भारत में जल्द ही दस्तक देने वाला है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 02:01 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 02:01 PM (IST)
5,000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy A21s जल्द होगा भारत में लॉन्च
5,000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy A21s जल्द होगा भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A21s को लेकर काफी समय खबरें सामने आ रही हैं। पिछले दिनों यह स्मार्टफोन Wi-Fi Alliance, FCC और ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया। अब तक इसके लगभग सभी मुख्य फीचर्स सामने आ चुके हैं। वहीं अब इस स्मार्टफोन का एक प्रमोशनल वीडियो सामने आया है और देखकर स्पष्ट होता है कि यह जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है। सामने आए वीडियो में फोन के डिजाइन और कैमरा फीचर्स समेत कई खास डीटेल्स भी शेयर की गई हैं। 

loksabha election banner

91Mobiles की​ रिपोर्ट में अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A21s का प्रमोशनल वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में फोन के लाइव कैमरा फीचर्स को स्पष्ट तौर पर दिखाया गया है। वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy A21s में उपयोग होने वाले कैमरा ऐप में ही आपको यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लाइव वीडियो ब्रॉडकास्ट करने की सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें खास फीचर के तौर AR डूडल फीचर भी देखने को मिलेगा। वीडियो के मुताबिक Galaxy A21s मार्केट में ब्लैक, व्हाइट और ब्लू तीन कलर वेरिएंट में दस्तक दे सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। 

वहीं अब Samsung Galaxy A21s थाईलैंड की सर्टिफिकेशन साइट NBTC पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन Exynos 850 प्रोसेसर से लैस होगा। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। एक मॉडल में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। जबकि दूसरे मॉडल में 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर पेश होगा और पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

Samsung Galaxy A21s 6.55 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। फोन में 48MP का मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जाएगा। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 13MP का होगा। इसमें माइक्रोयूएसबी पोर्ट की सुविधा उपलब्ध हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.