Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A21 के रेंडर्स से हुआ डिजाइन का खुलासा, अगले साल हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A21 के रेंडर्स से फोन का डिजाइन सामने आया है। इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 12:02 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 12:03 PM (IST)
Samsung Galaxy A21 के रेंडर्स से हुआ डिजाइन का खुलासा, अगले साल हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले दिनों वियतनाम में आयोजित एक इवेंट में Galaxy A सीरीज के तहत अपने दो नए स्मार्टफोन Galaxy A51 और Galaxy A71 को लॉन्च किया था। वहीं अब खबर है कि कंपनी इस सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन Galaxy A21 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं फोन से जुड़ी आधिकारिक घोषणा से पहले इसका रेंडर सामने आया है, जिससे फोन के डिजाइन और फीचर्स का अंदाजा लगाया जा सकता है। वहीं लीक्स की मानें तो कंपनी इस फोन को अगले साल मार्च में लॉन्च कर सकती है। 

loksabha election banner

Slashleaks पर दी गई केस रेंडर की रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A21 स्मार्टफोन में स्लिम बेज़ेल दिया जाएगा। जैसा कि इससे पहले Galaxy A20 में देखा गया था। वहीं अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A21 में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ Infinity-V डिस्प्ले दिया जा सकता है। Infinity-V डिस्प्ले के साथ कंपनी ने बजट रेंज स्मार्टफोन Galaxy M10s और Galaxy A20s को लॉन्च किया था। हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy A01 में भी Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। 

Samsung Galaxy A21 के अन्य फीचर्स की बात करें तो रेंडर्स के अनुसार इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल आकार का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं फोन में बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा Galaxy A21 में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया जाएगा। यह फोन ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल के साथ दस्तक देगा। 

बता दें कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A51 भी लॉन्च करने वाली है जिसे हाल में सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर देखा गया। हालांकि सपोर्ट पेज में फोन के फोटो और स्पे​सिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन सामने आई खबरों के अनुसार Samsung Galaxy A51 में 1080 x 2400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.