Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A11 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ FCC पर हुआ स्पॉट, सामने आए कई फीचर्स

Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन में 4000एमएएच की बैटरी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 07:13 PM (IST)
Samsung Galaxy A11 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ FCC पर हुआ स्पॉट, सामने आए कई फीचर्स
Samsung Galaxy A11 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ FCC पर हुआ स्पॉट, सामने आए कई फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में Samsung Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite को भारत में लॉन्च किया है। इसके अलावा Galaxy A51 और A71 भी दस्तक देने की तैयारी में है। ऐसे में A सीरीज के तहत कंपनी का एक नया स्मार्टफोन Galaxy A11 यूएस की FCC वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। जहां फोन के कई फीचर्स की भी जानकारी दी गई है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को कम बजट रेंज में लॉन्च कर सकती है।  

loksabha election banner

Sammobile ने अपनी रिपोर्ट में जानकारी दी है कि यूएस की FCC वेबसाइट पर Samsung Galaxy A11 मॉडल नंबर SM-A115F नाम से स्पॉट हुआ है। यहां फोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है और इसके अनुसार Samsung Galaxy A11 में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध हो सकता है, हालांकि कैमरे के मेगापिक्सल की जानकारी सामने नहीं आई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy A11 कंपनी के पिछले स्मार्टफोन Samsung Galaxy A10 का ही अपग्रेड वर्जन हो सकता है और इसे कई अपग्रेडेड फीचर्स के साथ बाजार में उतारा जाएगा। Samsung Galaxy A10 में केवल एक ही रियर कैमरा दिया गया था, जबकि Samsung Galaxy A11 ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक दिया जा सकता है। 

पिछले दिनों Samsung Galaxy A11 गीकबैंच पर लिस्ट हुआ था और लिस्टिंग के अनुसार इसमें 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। यह फोन Android 10 ओएस पर आधारित होगा और इसे Snapdragon 625 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। हालांकि अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और ना ही लीक्स के जरिए इसकी लॉन्च डेट से जुड़ा कोई खुलासा किया गया है। लेकिन FCC पर हुई लिस्टिंग के बाद उम्मीद की जा रही है कि इस फोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.