Move to Jagran APP

Samsung का एक और बजट स्मार्टफोन Galaxy A10s जल्द होगा लॉन्च, मिला FCC सर्टिफिकेशन

Samsung के A-सीरीज में एक और नया मेंबर Galaxy A10s जुड़ने वाला है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन अप्रूवल मिला है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 08:42 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 08:54 AM (IST)
Samsung का एक और बजट स्मार्टफोन Galaxy A10s जल्द होगा लॉन्च, मिला FCC सर्टिफिकेशन
Samsung का एक और बजट स्मार्टफोन Galaxy A10s जल्द होगा लॉन्च, मिला FCC सर्टिफिकेशन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung इस साल अपना एक और बजट स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकता है। Samsung के A-सीरीज में एक और नया मेंबर Galaxy A10s जुड़ने वाला है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन अप्रूवल मिला है। ऐसा माना जा रहा था कि Galaxy A10s को भारत में Galaxy M40 के साथ ही लॉन्च किया जाएगा लेकिन फिलहाल इस स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया गया है।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले ही Galaxy A10e को भी FCC सर्टिफिकेशन के लिए लिस्ट किया गया था। Galaxy A10s को केवल मॉडल नंबर (M-A107F/DS) के साथ लिस्ट किया गया है। FCC लिस्टिंग के मुताबिक फोन में 3,900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन 4G LTE नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है। साथ ही, इसे एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसे भी Galaxy A10 की तरह कंपनी के इन हाउस Exynos प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। Samsung Galaxy M40 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे Galaxy A10 से बेहतर फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में Galaxy A10 और Galaxy A20 का गोल्ड कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया है। Galaxy A10 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.20 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है। इस बजट स्मार्टफोन को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया है। फोन सैमसंग के एक्सीनॉस 7884 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के प्राइमरी रियर कैमरे का अपर्चर f/1.9 दिया गया है जबकि इसके फ्रंट कैमरे का अपर्चर f/2.0 दिया गया है। Samsung Galaxy A10 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.