Move to Jagran APP

इस त्योहार खुद को रिवॉर्ड करिए नए Samsung Galaxy डिवाइस के साथ, पाएं 10% कैशबैक और Samsung Care+ पर 50% की छूट

फेस्टिव सीजन के मौके पर Samsung ने भी अपने यूजर्स को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए रिवॉर्ड पेश किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए डिवाइस की खरीददारी पर 10% कैशबैक और Samsung Care+ पर 50% की छूट देने की भी घोषणा की है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 07:43 AM (IST)
इस त्योहार खुद को रिवॉर्ड करिए नए Samsung Galaxy डिवाइस के साथ, पाएं 10% कैशबैक और Samsung Care+ पर 50% की छूट
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। अलार्म बजते ही सुबह जल्दी उठ जाना और अपने हाथ की बनी कॉफी से अपनी ही नहीं पूरे परिवार के दिन की शुरुआत करना। इसके बाद एक्सरसाइज करना, घर की सफाई करना और फिर वर्क फ्रॉम होम के लिए तैयार हो जाना। 2020 की शुरुआत में ये सिलसिला शुरू हुआ और अब तक जारी है। लेकिन अच्छी बात यह है कि सारे काम आसानी से होते गये। इस पूरे समय आपने अपने काम, घर और खुद को अच्छे से मैनेज किया है। इस दौरान आपने बहुत कुछ सीखा व सिखाया भी और अपने आप को बेहतर बनाया। 

loksabha election banner

इतना सब करने के बाद अब वक्त आ चुका है कि आप खुद के लिए कुछ करें। खुद को ऐसी चीज से रिवॉर्ड करें जो आपको सालों तक याद रहे और आपकी जरूरत को भी पूरा करे। यह तो हम सभी जानते हैं कि टेक्नोलॉजी आज के समय की सबसे बड़ी जरूरत है। इसके बिना कोई भी काम संभव नहीं है। अगर आप खुद को स्पेशल गिफ्ट करना चाहते हैं, तो टेक्नोलॉजी डिवाइस से बढ़कर कुछ नहीं है।  

जिस तरह यह साल ऑर्डनेरी नहीं है, ठीक उसी तरह आपका रिवॉर्ड भी ऑर्डनेरी नहीं होना चाहिए। खुद को रिवॉर्ड देने के लिये आपको ऐसा एक्स्ट्रा स्पेशल रिवॉर्ड चुनना चाहिए, जो बेहतरीन टेक्नोलॉजी और इनोवेशन के साथ आता हो। इस मामले में Samsung Galaxy के नये प्रोडक्ट्स आपकी उम्मीद पर खरे उतरेंगे। अब चाहें वो स्मार्टफोन हो या फिर टैबलेट, स्मार्ट-वॉच और बड्स।  

खुद को Samsung के प्रोडक्ट्स गिफ्ट करने की कई वजहें हैं। इनके प्रोडक्ट्स यूजर्स के भरोसे पर खरे उतरते हैं और बेहतरीन टेक्नोलॉजी और इनोवेशन के साथ आते हैं। वर्तमान में इनके प्रोडक्ट्स पर कई ऑफर्स चल रहे हैं। अगर आप Samsung की Galaxy डिवाइस खुद को गिफ्ट करते हैं, तो आप 10% कैशबैक और Samsung Care+ पर 50% की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

उपलब्धि चाहे छोटी हो या बड़ी मायने रखती है। 2020 में हमारे लिए उपलब्धि यही है कि हमने घर पर रहकर सब कुछ किया। ऐसे में इस फेस्टिव सीजन आप Samsung के प्रोडक्ट्स के साथ उस प्रयास के लिए #RewardYourself जो आपने इस साल किये। Samsung के प्रोडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर्स की वैलिडिटी 17 नवंबर तक है। प्रोडक्ट्स से संबंधित जानकारी के लिए क्लिक करें।  

खुद को क्या रिवॉर्ड करें यह सवाल आपके मन में जरूर आएगा। हालांकि, आपको इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। Samsung Galaxy की आकर्षक रेंज में से आप अपने लिए पसंदीदा प्रोडक्ट्स चुन सकते हैं। अगर आप ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, जिसका कैमरा और प्रोसेसर जबरदस्त हो, तो आप Galaxy S20 Series और Galaxy Note20 Series के स्मार्टफोन का चुनाव कर सकते हैं। वहीं, अगर आप मिड-रेंज में एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो Galaxy A-series के स्मार्टफोन्स आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। इस सीरीज के सभी फोन बेस्ट-सेलिंग स्मार्टफोन्स की लिस्ट में शुमार हैं। 

वहीं, अगर आप टैब के दीवाने हैं और उस पर पर्सनल और प्रोफेशनल काम करना चाहते हैं तो Galaxy Tab A7 आपके लिए बहुत ही अच्छा प्रोडक्ट साबित होगा।  वैसे खुद को रिवॉर्ड करने के लिए स्मार्ट-वॉच और बड्स भी बहुत अच्छे डिवाइस हैं, जो आपके स्टाइल और सुनने के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं। Galaxy Watch3 और Galaxy Buds Live इसमें बेस्ट प्रोडक्ट्स हैं।

*यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.