नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने इस साल की शुरुआत में Stylo 6 को पेश किया था। अब कंपनी इस फोन के अपग्रेडेड वर्जन LG Stylo 7 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अगामी स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे Stylo 7 के फीचर की जानकारी मिली है।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, LG Stylo 7 के रेंडर्स लीक हो गए हैं, जिससे इसके फीचर्स की जानकारी मिली है। साथ ही इसका डिजाइन देखने को मिला है। रेंडर्स के अनुसार, फोन में Narrow साइड बेजल के साथ पंच-होल डिस्प्ले के साथ रियर कॉर्नर में चार कैमरे दिए जाएंगे। 

इसके अलावा यूजर्स को इस अगामी फोन के लेफ्ट में साइड-माउंटेड  फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा, जबकि राइट साइड में वॉल्यूम बटन, SIM ट्रे और एक बटन दिया गया है, जिसे गूगल असिस्टेंट बटन माना जा रहा है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में स्टाइलस के साथ कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। 

LG Stylo 7 की संभावित स्पेसिफिकेशन

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो LG Stylo 7 6.8 इंच के एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio P35 प्रोसेसर, 3GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इस डिवाइस को एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को LG Stylo 7 स्मार्टफोन में 13MP सेल्फी कैमरा के साथ 13MP का प्राइमेरी कैमरा, 5MP का वाइड एंगल लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा। साथ ही फोन में 4,000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। 

LG Stylo 7 की कीमत और लॉन्चिंग

लीक्स की मानें तो अगामी LG Stylo 7 स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जाएगी और इसे अगले साल ग्लोबल बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

LG Stylo 6 

एलजी ने मई में LG Stylo 6 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। LG Stylo 6 में 3GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यूजर्स इसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके एक्सपेंड कर सकते हैं। कैमरा सक्शन की बात करें तो इसमें 13MP का मेन सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। इसमें 6.8 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 

LG Stylo 6 एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे MediaTek Helio P35 चिपसेट पर पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन 4,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है, जिसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है। खास बात है कि स्मार्टफोन में Google Assistant के लिए डेडिकेटेड हार्डवेयर बटन भी दिया गया है। फोन में यूजर्स को बिल्ट-इन स्टायलस पेन की सुविधा मिलेगी और इसकी मदद से एनिमेटेड मैसेज सेंड किए जा सकते हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस