नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए आए दिन नए प्लान बाजार में लेकर आ रही है। जिनकी मदद से यूजर्स अधिक डाटा ही नहीं बल्कि कंपनी की कई सर्विसेज का मुफ्त लाभ उठा सकते हैं। कंपनी प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स में अधिक डाटा की सुविधा दे रही है। साथ ही JioLink सर्विस भी यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है और अगर आप वर्क फ्रोम होम कर रहे हैं तो अधिक डाटा के साथ ये आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है। आइए जानते हैं क्या है JioLink और किस प्लान में रहा है अधिक डाटा?

जानें क्या है JioLink?

JioLink कंपनी की एक 4G मॉडम सर्विस है जो कि नेटवर्क कवरेज को बेहतर बनाती है। यह सर्विस वाई—फाई हॉटस्पॉट डिवाइस से अलग है और इसमें यूजर्स को अधिक डाटा की सुविधा ​मिलती है। बता दें कि इस सर्विस में यूजर्स केवल डाटा का ही लाभ उठा सकते हैं। इसमें वॉयस कॉलिंंग और मैसेज उपलब्ध नहीं हैं। यहां हम बता रहे हैं JioLink में मिलने वाले बेस्ट प्लान के बारे में।

अगर आपको अधिक डाटा की आवश्यकता है तो उसके लिए JioLink में तीन प्लान्स शामिल हैं। इसमें शुरुआती प्लान की कीमत 699 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में कुल 156GB डाटा का लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

वहीं JioLink में दूसरा प्लान 2,099 रुपये का है और इसकी वैलिडिटी 98 दिनों की है। वैलिडिटी के दौरान यूजर्स कुल 538GB डाटा की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा सबसे महंगे और सबसे ज्यादा वाले प्लान की बात करें तो इसके लिए आपको 4,199 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 196 दिनों की है और इसमें यूजर्स कुल 1076GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस