Move to Jagran APP

Reliance Jio New Year Offer: ये हैं टॉप ईयरली प्लान्स जिनमें मिलते हैं बेहतर बेनिफिट्स

Reliance Jio ने अपने इस नए ऑफर को खास तौर पर JioPhone और स्मार्टफोन यूजर्स के लिए लॉन्च किया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 04:25 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 10:35 AM (IST)
Reliance Jio New Year Offer: ये हैं टॉप ईयरली प्लान्स जिनमें मिलते हैं बेहतर बेनिफिट्स
Reliance Jio New Year Offer: ये हैं टॉप ईयरली प्लान्स जिनमें मिलते हैं बेहतर बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए हाल ही में न्यू ईयर ऑफर पेश किया है। इस प्लान के अलावा कंपनी के अन्य ईयरली प्लान्स भी है जिनमें यूजर्स को बेहतर बेनिफिट्स ऑफर किए जाते हैं। Reliance Jio ने अपने इस नए ऑफर को खास तौर पर JioPhone और स्मार्टफोन यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। इस ऑफर में यूजर्स को एनुअल बेनिफिट्स मिलता है। Reliance Jio New Year Offer प्लान की कीमत Rs 2,020 है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन यूजर्स के लिए भी कंपनी ने एनुअल ऑफर निकाला है जिसमें यूजर्स को एक साल की अनलिमिटेड सर्विस का लाभ दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

loksabha election banner

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए Reliance Jio 2020 ऑफर

स्मार्टफोन यूजर्स को इस प्लान में 547.5GB डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 365GB है और इसमें प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 12,000 फ्री मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। वहीं, यूजर्स को अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इसके अलावा नेशनल फ्री रोमिंग और कॉम्प्लीमेंटरी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

अन्य एनुअल प्लान्स

इस प्लान के अलावा Reliance Jio अपने यूजर्स को दो एनुअल प्लान्स ऑफर कर रहा है। ये प्लान्स Rs 1,299 और Rs 2,199 में उपलब्ध है। दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 12,000 फ्री मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। वहीं, यूजर्स को अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉलिंग ऑफर की जा रही है। Rs 1,299 वाले प्लान में यूजर्स को कुल 24GB डाटा ऑफर किया जाता है, जबकि Rs 2,199 वाले प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डाटा ऑफर किया जाता है।

JioPhone यूजर्स के लिए ईयरली ऑफर

JioPhone यूजर्स को न्यू ईयर ऑफर में हर दिन 0.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा ऑन-नेट कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड बेनिफिट्स मिलता है, वहीं ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 12,000 फ्री मिनट्स ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को हैंडसेट भी ऑफर किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.