नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने भारतीय बाजार में Redmi Note 9 Pro को इसी साल मार्च में लॉन्च किया था, लेकिन उस दौरान लॉकडाउन की वजह से इसे सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया जा सका। हालांकि, अब कंपनी ने इसे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। ऐसे में कई यूजर्स जो इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं वह आज दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली फ्लैश सेल में हिस्सा ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन शानदार कैमरा और पावरफुल बैटरी से लैस है। 

Redmi Note 9 Pro की कीमत और उपलब्धता

Redmi Note 9 Pro के 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 13,999 रुपये और 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India पर दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए आएगा। यूजर्स इसे ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टैलर ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। 

Redmi Note 9 Pro पर मिलेंगे खास ऑफर्स

इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। वहीं Amazon Prime मेंबर्स फोन की खरीददारी पर Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 5 प्रतिशत ऑफ का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा Mi India और Amazon India दोनों पर ही Airtel यूजर्स को डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है जो कि 298 रुपये और 398 रुपये वाले प्लान के साथ उपलब्ध होगा। 

Redmi Note 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi Note 9 Pro को Qualcomm Snapdragon 720G चिपसेट पर पेश किया है और इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस