Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro Max की सेल आज दोपहर 12 बजे, जानिए कीमत, ऑफर और उपलब्धता

स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन Aurora Blue Glacier White और Interstellar Black में आएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 11:54 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 11:54 AM (IST)
Redmi Note 9 Pro Max की सेल आज दोपहर 12 बजे, जानिए कीमत, ऑफर और उपलब्धता

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 9 Pro Max आज एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन को आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Mi.com से खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन Aurora Blue, Glacier White और Interstellar Black में आएगा। Redmi Note 9 Pro Max की कीमत में हाल ही में 500 रुपए का इजाफा किया गया है। ऐसे में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन 16,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। वहीं 6GB रैम 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपए होगी, जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए तय की है।

loksabha election banner

बता दें कि Redmi Note 9 Pro Max की कीमत में दूसरी बार इजाफा किया गया है, जो लॉन्चिंग के वक्त की अपनी वास्तविक कीमत से 2000 रुपए ज्यादा है। Redmi Note 9 Pro की खरीददारी पर यूजर्स को Airtel 4G की ओर से डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसमें यूजर्स 298 रुपए और 398 रुपए वाले प्लान के साथ डबल डाटा, अनलिमिटेड कॉल्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कस्टमर फोन को Amazon से नो-कॉस्ट पर EMI पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और Amazon Pay के प्राइम मेंमर को फोन की खरीद पर 5 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 9 Pro Max के फीचर्स की बात करें तो ये 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। सिक्युरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। इसे पावर देने के लिए 5,020mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित MiUI 11 पर रन करता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए सेंट्रली अलाइंड पंच-होल कैमरा दिया गया है। इसमें 32MP के सेंसर का इस्तेमाल किया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.