Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro को एक बार फिर से सेल में खरीदने का मौका, मिल रहे हैं ये आकर्षक ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro को आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी सेल Amazon India और कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की जा रही है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 11:52 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 11:59 AM (IST)
Redmi Note 9 Pro को एक बार फिर से सेल में खरीदने का मौका, मिल रहे हैं ये आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब ब्रांड Redmi के बजट स्मार्टफोन Note 9 Pro को आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी सेल Amazon India और कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की जा रही है। पिछले सभी सेल में ये स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गई है। कोरोनावायरस की वजह से सप्लाई चेन में आई दिक्कत की वजह से लिमिटेड यूनिट्स की सेल के लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेट-अप और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की सीधा मुकाबला Realme 6 से है।

loksabha election banner

ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro की सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ Airtel यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। इसका ​लाभ यूजर्स 298 रुपये और 398 रुपये वाले प्लान में उठा सकते हैं। इसके अलावा नो-कॉस्ट EMIऑप्शन के साथ भी इसे खरीदा जा सकता है। Redmi Note 9 Pro को ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। फोन के 4GB RAM + 64GB मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है जबकि 6GB RAM + 128GB मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है।

फीचर्स

Redmi Note 9 Pro के फीचर्स की बात करें तो ये 6.7 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 1080 X 2400 पिक्सल दिया गया है। स्मार्टफोन की स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। फोन के खास फीचर पर नजर डालें तो ये 5,020mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। साथ ही साथ इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी गई है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया गया है। साथ ही, इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का तीसरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सिक्युरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेसंर दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.