Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro Max का 8GB वेरिएंट आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 9 Pro Max का 8GB रैम मॉडल केवल कंपनी की आधिकारिक साइट पर ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 07:31 AM (IST)
Redmi Note 9 Pro Max का 8GB वेरिएंट आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने घोषणा की है कि Redmi Note 9 Pro Max का 8GB रैम मॉडल भारतीय बाजार में पहली बार आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। मार्च में लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन अभी तक केवल 6GB + 64GB और 6GB + 128GB दो स्टोरेज वेरिएंट में ही उपलब्ध था और यूजर्स इसे फ्लैश सेल के जरिए ही खरीद सकते हैं। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नया वेरिएंट 8GB + 128GB भी सेल के लिए उपलब्ध कराने की घोषणा कर दी है। यह स्टोरेज मॉडल केवल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ही सेल के लिए के लिए उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से।

loksabha election banner

Redmi Note 9 Pro Max की कीमत

Redmi Note 9 Pro Max के 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। कंपनी ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे एक्सक्लूसिवली Mi.com से खरीद सकेंगे। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस स्मार्टफोन के साथ ही अन्य दोनों वेरिएंट की तरह ही Airtel के डबल डाटा का लाभ उठाया जा सकता है। जो कि 298 रुपये और 398 रुपये वाले प्लान के साथ उपलब्ध होगा। 

वहीं अन्य दो स्टोरेज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो 6GB + 64GB वेरिएंट को 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 18,499 रुपये हैं। ये दोनों वेरिएंट Amazon.in और Mi.com के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं। 

Redmi Note 9 Pro Max के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 9 Pro Max में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.