Move to Jagran APP

Redmi Note 10 सीरीज भारत में अगले महीने होगी लाॅन्च, Amazon लिस्टिंग से हुआ खुलासा

Redmi Note 10 सीरीज के तहत कंपनी Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro को बाजार में उतारेगी। इसमें खास फीचर्स के तौर पर 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा और इसे Qualcomm Snapdragon 732G चिपसेट पर पेश किया जाएगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 02:17 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 07:32 AM (IST)
यह फोटो Amazon India से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 10 सीरीज का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि कंपनी इस सीरीज को भारत में अगले महीने यानि मार्च में लाॅन्च करने वाली है। यह खुलासा ई-काॅमर्स वेबसाइट Amazon India पर हुई लिस्टिंग से हुआ है। Amazon India पर Redmi Note 10 सीरीज के लिए माइक्रो साइट जारी की गई है जिसमें लिखा हुआ है कि यह सीरीज मार्च में लाॅन्च होगी। हालांकि, अभी लाॅन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

Amazon India पर हुई लिस्टिंग से यह स्पष्ट होता है कि Redmi Note 10 सीरीज भारत में एक्सक्लूसिवली Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। इस सीरीज के तहत कंपनी Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro दो स्मार्टफोन को बाजार में उतारेगी। फिलहाल इन स्मार्टफोन की फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।  

लीक्स व टीजर के माध्यम से Redmi Note 10 सीरीज के कई खास फीचर्स का खुलासा किया जा चुका है। जिनके मुताबिक इस सीरीज में खास फीचर के तौर पर 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा जो कि यूजर्स शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। इसके अलावा Redmi Note 10 Pro में एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Redmi Note 10 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। जिनके मुताबिक Redmi Note 10 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन में पंच होल कटआउट के साथ एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर पर पेश हो सकता है और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया जाएगा। फोन के एक वेरिएंट में 4GB + 64GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 6GB + 64GB स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी इसे ग्रे, व्हाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में लाॅन्च कर सकती है। वहीं Note 10 Pro की बात करें तो इसमें एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.